कोच मिस्बाह ने ली हार की जिम्मेदारी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

कोच मिस्बाह ने ली हार की जिम्मेदारी

लाहौर। श्रीलंका के हाथों ट्वंटी-20 सीरीज 3-0 से गंवाने के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल-हक ने कहा कि टीम ने काफी खराब खेल का प्रदर्शन किया और इसकी जिम्मेदारी उनकी भी बनती है। श्रीलंका ने बुधवार को सीरीज के आखिरी और तीसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में 13 रन से हराकर पाकिस्तान को उसके घर में ही 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। मिस्बाह ने कहा यह हार हमारे लिए सबक है कि कैसे श्रीलंकाई टीम ने सभी विभागों में हमें पराजित किया है।

उन्होंने हमें लगभग एकतरफा अंदाज में हराया है और हमें कई सवालों के जवाब ढूंढ़ने है। हमने काफी खराब खेल का प्रदर्शन किया और जाहिर तौर पर यह मेरी जिम्मेदारी भी बनती है लेकिन मैं अभी भी सोच रहा हूं कि यह कैसे हुआ क्योंकि यह वही टीम है जो काफी समय से टी-20 में शीर्ष स्थान पर बनी हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या पूर्व कोच आर्थर के हटने के बाद रणनीति में बदलाव के कारण टीम को हार मिली है। इस पर उन्होंने कहा मैंने पिछले 10 दिनों में कुछ भी बदलाव नहीं किए हैं। अगर आप मेरे ऊपर जिम्मेदारी थोपना चाहते हैं तो दे सकते हैं लेकिन क्या मैं इतने कम समय में कोच के रुप में कुछ बदलाव कर सकता हूं।

इस सीरीज में हमारी टीम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में हर जगह विफल साबित हुई है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने हालांकि कोच मिस्बाह का बचाव करते हुए कहा सबकुछ रणनीति के तहत ही था लेकिन हम मैदान पर प्रदर्शन करने में असफल रहे। टीम अपनी क्षमता के अनुरुप खेल नहीं सकी और हम मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे। हमें श्रीलंका को 150 के स्कोर पर रोकना था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हमने काफी कैच भी छोड़े।

Latest News

Rajasthan में फिर टल सकता हैं मंत्रिमंडल में फेरबदल, अगस्त तक करना होगा इंतजार!
जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: पंजाब की राजनीति में चल रही उठापटक को सुलझाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों का पूरा फोकस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});