nayaindia PakVsNZ Match : आज पूरे देश चाहेगा की जीत जाए पाकिस्तान, तब ही होगी...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PakVsNZ Match : आज पूरे देश चाहेगा की जीत जाए पाकिस्तान, तब ही होगी...

PakVsNZ Match : आज पूरे देश चाहेगा कि ‘जीत जाए पाकिस्तान’, तब ही होगी भारत की राह ‘आसान’…

PakVsNZ Match :

नई दिल्ली | PakVsNZ Match : T20 World Cup के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पहले ही मैच में हार के बाद T20 वर्ल्ड कप में भारत की राह अब मुश्किल हो गई. भारतीय टीम को टूर्नामेंट में अपने बाकी सारे मैच जीतने होंगे. यदि आने वाले मैचों में भारत कोई भी मैच हार जाती है तो सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो जाएगी. चारों मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम का सेमीफाइनल में सामना ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड या फिर वेस्टइंडीज का हो सकता है. लेकिन उसके पहले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का आज का मैच कई मायने में महत्वपूर्ण होने वाला है.

PakVsNZ Match :

क्यों जीतना चाहिए पाकिस्तान

PakVsNZ Match : भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में है. पाकिस्तान अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ जीत चुका है और दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड से खेलने के लिए आज मैदान में उतरेगा. यदि पकिस्तान इस मैच को जीत लेता है तो इसका फायदा भारत को भी मिलने वाला है. इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि पाकिस्तान के जीतने के बाद न्यूजीलैंड को हराकर भारत अपनी राह आसान कर सकता है. लेकिन यदि न्यूजीलैंड की टीम जीत जाती है तो फिर भारत के न्यूजीलैंड को हराने के बाद भी बाकी तीनों मैच अपने परिणाम अपने पक्ष में करने होंगे.

इसे भी पढ़ें –5 नवंबर को केदारनाथ जाएंगे पीएम मोदी, करेंगे पुनर्निर्माण परियोजनाओं का उद्घाटन

किसी को भी चौंका सकती है अफ़गानिस्तान

PakVsNZ Match : हालांकि इस ग्रुप में अफगानिस्तान को हल्के में लेने की बेवकूफी किसी को नहीं करनी चाहिए. यह पूरी तरह सच है कि भारत पाकिस्तान और न्यूजीलैंड टीम मजबूत टीमें इस ग्रुप में है. लेकिन जिस तरह अफगानिस्तान में स्कॉटलैंड को 130 रन के बड़े अंतर से हराया है उसे कम आंकने की गलती कोई नहीं करेगा.

इसे भी पढ़ें-Mohammed Shami के बचाव में आया भारत के खिलाफ हॉफ सेन्चुरी ठोंकने वाला बल्लेबाज, कहा- वे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शामिल …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस और राहुल पर मोदी का हमला
कांग्रेस और राहुल पर मोदी का हमला