nayaindia Pandya place in Indian team :स्टैंडबाय से बाहर आएंगे शार्दुल ठाकुर
खेल समाचार| नया इंडिया| Pandya place in Indian team :स्टैंडबाय से बाहर आएंगे शार्दुल ठाकुर

T20 World Cup 2021: ‘स्टैंडबाय’ से बाहर आएंगे शार्दुल ठाकुर, भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की जगह?

Pandya place in Indian team

दुबई |  मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस महीने के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप 2021 से पहले पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। भारतीय चयनकर्ता इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि पंड्या पर भरोसा रखें या चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को 15 सदस्यीय टीम में शामिल करें। श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर के साथ ठाकुर भारत द्वारा टी20 विश्व कप के लिए नामित तीन स्टैंडबाय खिलाड़ी हैं। ऑलराउंडर ठाकुर वर्तमान में आईपीएल 2021 में एमएस धोनी की ओर से ड्वेन ब्रावो (12 विकेट) और चाहर (12 विकेट) से आगे 13 मैचों में 15 विकेट लेकर अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। दूसरी ओर पंड्या ने आईपीएल 2021 के यूएई में स्थानांतरित होने के बाद से कुछ ही खेल खेले हैं और किसी भी मैच में गेंदबाजी नहीं की है। ( Pandya place in Indian team)

also read: धोनी की चेन्नई टीम को दिल्ली ने धोया, 3 विकेट से हराकर अंक तालिका में पहुंची पहले स्थान पर

यह करो या मरो का खेल है

हार्दिक ने पिछले सप्ताहांत में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेल से पहले मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि पांड्या ने गेंदबाजी क्रीज पर वापसी पर सकारात्मक अपडेट देते हुए कहा कि वह जल्द ही ऐसा करेंगे। रन महत्वपूर्ण हैं और खासकर जब आपकी टीम जीतती है। यह मेरे व्यक्तिगत आत्मविश्वास के लिए महत्वपूर्ण था लेकिन टीम के लिए स्कोर करना महत्वपूर्ण था। हमें विकेट का आकलन करना होगा और दिए गए समय के अनुकूल होना होगा। योजनाओं को सरल होना चाहिए और गेंद-दर-गेंद बाधाओं पर जीत हासिल करनी चाहिए। कोई विकल्प नहीं है लेकिन एक बात यह है कि ये स्थितियां आप में सर्वश्रेष्ठ लाती हैं। हमें एहसास है कि यह करो या मरो का खेल है लेकिन हम सिर्फ नियंत्रणीय पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

यह भगवान शार्दुल ठाकुर का युग है ( nPandya place in Indian team)

गेंदबाजी क्रीज पर हिट करने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा किआएगा जल्दी। कोशिश पूरी है कि मैं जल्द ही गेंदबाजी करूंगा। प्रयास जारी हैं। इस बीच प्रशंसक पहले से ही सपना देख रहे हैं कि ठाकुर संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी 20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया कि बस कल्पना कीजिए कि शार्दुल ठाकुर # WorldT20 में मैन ऑफ़ द सीरीज़ हैं। As crazy it may sound, it is on, can’t doubt Lord। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि यह भगवान शार्दुल ठाकुर का युग है… और हम इसे जी रहे हैं…##CSKvDC । भारत अब भी आईसीसी के नियमों के मुताबिक टी20 विश्व कप के लिए अंतिम टीम में 10 अक्टूबर तक बदलाव कर सकता है। ( Pandya place in Indian team)

भारत की टी 20 विश्व कप 2021 टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (वीसी), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), ईशान किशन (डब्ल्यूके), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जुलाई में 1.49 लाख करोड़ जीएसटी मिला
जुलाई में 1.49 लाख करोड़ जीएसटी मिला