nayaindia Hardik Pandya Latest : मेरा नाम हमेशा बिकता है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है...
खेल समाचार| नया इंडिया| Hardik Pandya Latest : मेरा नाम हमेशा बिकता है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है...

पहली बार में अपनी टीम को फाइनल में लाने वाले पंड्या बोले- मेरा नाम हमेशा बिकता है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है…

Hardik Pandya Latest :
Imageb Source : SociaL Media

नई दिल्ली | Hardik Pandya Latest : हार्दिक पंड्या ने काई कम समय में बहुत नाम कमा लिया है. अंतरराष्ट्रीय कैरियर में उतार चढाव, चोट, सर्जरी, विवाद सब कुछ देख लिया. हार्दिक का कहना है कि उन्होंने हर परिस्थिति का सामना मुस्कुरा कर किया है और आगे भी वे इसे जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि वे इन सभी चीजों को पीछे छोड़ चुके हैं. IPL में गुजरात टाइटंस के पहले सत्र में न सिर्फ कप्तान बल्कि बतौर हरफनमौला खिलाड़ी बनकर चमके हैं और अपनी टीम को फाइनल में ले आये हैं.RR को पहले क्वालीफायर में सात विकेट से हराने के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि लोग तो बातें करेंगे ही. यह उनका काम है, इस पर मैं कुछ नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि हार्दिक पंड्या का नाम हमेशा बिकता है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. मैं मुस्कुराकर इसका सामना करता हूं.

कपिल देव से होने लगी थी तुलना…

Hardik Pandya Latest : MI के साथ मिली सफलता के बाद 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पंड्या से काफी उम्मीदें थी. शुरूआती दौर में उनकी तुलना विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव से की जाने लगी. फिर 2019 में ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया. बाद में उन्होंने BCCI की जांच समिति से माफी मांग ली थी. हार्दिक ने भारत के लिये आखिरी मैच वह 8 नवंबर को दुबई में टी20 विश्व कप में नामीबिया के खिलाफ खेले थे . उसके बाद से कमर के आपरेशन के कारण गेंदबाजी में जूझते नजर आये.

इसे भी पढें-Karnataka Temple-Mosque Dispute : कर्नाटक में फिर टेंशन, यहां भी ज्ञानवापी जैसा विवाद … धारा 144 लागू…

इस सीजन किया है शानदार प्रदर्शन

Hardik Pandya Latest : MI से रिलीज होने के बाद IPL सत्र से पहले मेगा नीलामी में गुजरात ने उन्हें 15 करोड़ रूपये में खरीदा. उन्हें कप्तानी दिये जाने पर भी सवाल उठे थे लेकिन अपने ‘मेंटोर’ एम एस धोनी की तरह ‘ कैप्टन कूल’ पंड्या ने आलोचकों को अपने प्रदर्शन से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि माही भाई ने मेरे जीवन में बड़ी भूमिका निभाई है. वह मेरे लिये भाई , दोस्त और परिवार की तरह हैं. मैने उनसे काफी अच्छी बातें सीखी. व्यक्तिगत रूप से मजबूत रहकर ही मैं इन सब चीजों का सामना कर सका. इस सत्र में पंड्या ने 45 से अधिक की औसत से 453 रन बनाये हैं और उनका स्ट्राइक रेट 132 . 84 का रहा है. उन्होंने 7.73 की इकॉनामी से पांच विकेट लिये हैं.

इसे भी पढें-दिग्विजय सिंह ने वीडियो शेयर कर प्रसिद्ध कथावाचक से पूछा- ‘मोदी प्रसंग’ किस धार्मिक ग्रंथ का अंग…

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बागियों से उद्धव की अपील
बागियों से उद्धव की अपील