nayaindia Pakistan Cricket ICC BCCI : PCB के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा यदि भारत पैसे..
kishori-yojna
खेल समाचार | विदेश| नया इंडिया| Pakistan Cricket ICC BCCI : PCB के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा यदि भारत पैसे..

PCB के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा यदि भारत पैसे ना दे तो PCB सड़क पर आ जाएगा…

Pakistan Cricket ICC BCCI :

नई दिल्ली | Pakistan Cricket ICC BCCI : न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद से लगातार भारत और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमने-सामने रहे हैं. अचानक से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा रखकर दुनिया भर को चौंका दिया था. इसके लिए पाकिस्तान के चेयरमैन और पूर्व कमेंटेटर रमीज राजा ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर जमकर निशाना साधा था. रमीज राजा भारत के लिए दिए गए बयान के कारण चर्चा में हैं. रमीज राजा ने पाकिस्तान में हुई एक बैठक पर इस बात पर जोर दिया कि पीसीबी को आईसीसी की फंडिंग से ज्यादा आत्मनिर्भर होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड 50% आईसीसी की फंडिंग से चलता है.

Pakistan Cricket ICC BCCI :

भारत करता है 90% फंडिंग

Pakistan Cricket ICC BCCI : राजा ने साफ तौर पर बताया कि आईसीसी को भारत 90% की फंडिंग करता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट आईसीसी को पैसा देने की वजह वही के पैसे से चलता है. राजा ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मुझे तो यह डर है कि कहीं भारत आईसीसी को फंडिंग करना बंद न कर दे नहीं तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूरी तरह से खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि एक जिम्मेवार चेयरमैन होने के नाते मैं पूरी कोशिश करूंगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मजबूत कर सकूं.

इसे भी पढ़ें – पहचान कौन : Rakhi Sawant का ऐसा ट्रांसफॉरमेशन की पहचानना भी हो गया मुश्किल …( Watch Video)

पाकिस्तान की बदहाली का किया जिक्र

Pakistan Cricket ICC BCCI : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन रमीज राजा ने पाकिस्तान की बदहाली का खुलकर जिक्र किया. उन्होंने कहा कि यदि हमारे देश के एक नामी मजबूत होती तो शायद पीसीबी के ये हालात नहीं होते. उन्होंने कहा कि हमें कोशिश करनी है कि हम बेस्ट टीम बनाएं और बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने खिलाड़ियों की स्थिति बेहतर कर सकें. यहां बता दें कि रमीज राजा ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की कोरोना संबंधित गाइड लाइनों पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि हमारे खिलाड़ियों को लंबे पृथक बाद से गुजारना पड़ता है जो सही नहीं है.

इसे भी पढ़ें- Aryan Khan Drug Case : NCB को मिली 7 अक्टूबर तक की कस्टडी, वकील ने कहा- आर्यन चाहें तो शिप खरीद सकते हैं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत ने अंडर 19 महिला विश्व कप जीता
भारत ने अंडर 19 महिला विश्व कप जीता