खेल समाचार

संन्यास लेने से पहले गुलाबी गेंद के टेस्ट का अनुभव लेना चाहती हूं : झूलन गोस्वामी

Share
संन्यास लेने से पहले गुलाबी गेंद के टेस्ट का अनुभव लेना चाहती हूं : झूलन गोस्वामी
दिल्ली |  अनुभवी प्रचारक झूलन गोस्वामी मैके में स्टार थीं क्योंकि भारत ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। रविवार को पर्यटकों ने एक और आखिरी ओवर के थ्रिलर में ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हरा दिया। जिसने एक दिवसीय मैचों में उनकी 26 मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया। श्रृंखला हालांकि मेजबान टीम के पक्ष में 2-1 से समाप्त हुई। गोस्वामी ने भारत को लगभग निर्देशित कर दिया था कि शुक्रवार को एक विवादास्पद ऊँची नो-बॉल रखने से उनकी उम्मीदों पर पानी फेरने से पहले श्रृंखला-स्तरीय जीत क्या होगी। और शायद इसीलिए यह जीत टीम के लिए बहुत मायने रखती है। ( pink ball test experience) also read: Rajasthan/ Kerala : ₹3500 में शेयर खरीदकर भूल गया था, अब पता चला कि इसकी वैल्यू तो 1448 करोड़ रूपए हो गई ….

गुलाबी गेंद के टेस्ट का इंतजार कर रही हूं

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए गोस्वामी ने दूसरे एकदिवसीय मैच के अंतिम ओवर में 13 रन का बचाव करने में अपनी विफलता को स्वीकार किया और जोर देकर कहा कि वह एक सीनियर के रूप में खड़ा होना चाहती हैं और अपने कप्तान द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को निभाना चाहती हैं। अपनी बातचीत के दौरान गोस्वामी ने अपने संन्यास और गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलने के बारे में भी बात की। गोस्वामी ने कहा कि मैं वास्तव में अब गुलाबी गेंद के टेस्ट का इंतजार कर रही हूं, मुझे इसके बारे में कोई अनुभव नहीं है, लेकिन मैं अपना क्रिकेट छोड़ने से पहले गुलाबी गेंद के टेस्ट का कुछ अनुभव हासिल करना चाहता हूं।

 भारत अब 30 सितंबर से शुरू होने वाले डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा ( pink ball test experience)

टीम इंडिया ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला गुलाबी गेंद टेस्ट खेला जो ड्रॉ पर समाप्त हुआ। भारत अब 30 सितंबर से शुरू होने वाले डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। गोस्वामी ने कहा कि पिछले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत से उन्हें गुलाबी गेंद के मुकाबले में जाने का आत्मविश्वास मिलेगा। अकेले टेस्ट के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की T20I श्रृंखला में भी आमने-सामने होंगे। ( pink ball test experience)
Published

और पढ़ें