प्रीमियर लीग : पुलिसिच के हैट्रिक के दम पर जीती चेल्सी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

प्रीमियर लीग : पुलिसिच के हैट्रिक के दम पर जीती चेल्सी

बर्नले। अमेरिका के युवा विंगर क्रिस्टियन पुलिसिच की शानदार हैट्रिक के दम पर चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 10वें दौर के मैच में शनिवार रात यहां बर्नले को उसी के घरेलू मैदान पर 4-2 से करारी शिकस्त दी। पुलिसिच के करियर की यह पहली हैट्रिक हैं।

वह ईपीएल में हैट्रिक लगाने वाले चेल्सी के सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं। बर्नले के खिलाफ मिली जीत सभी प्रतियोगिताओं में चेल्सी की लगातार सातवीं जीत है। मैच की शुरुआत से ही चेल्सी ने अटैक करने पर विश्वास दिखाया, जिसका लाभ उसे जल्द ही मिला।

21वें मिनट में पुलिसिच ने हाफ लाइन के पास मेजबान टीम के खिलाड़ी से गेंद छीनी और गोल करते हुए चेल्सी को बढ़त दिलाई। पहला हाफ समाप्त होने से पहले विलियन ने बर्नले के डिफेंडर से गेंद छीनी और पुलिसिच को पास किया। अमेरिकी खिलाड़ी ने कोई गलती नहीं की और मुकाबले का अपना दूसरा गोल किया। चेल्सी के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहद दमदार रही। 56वें मिनट में पुलिसिच ने मेस माउंट के पास पर हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।

इसके दो मिनट बाद, विलियन ने मौका बनाया और 18 गज के बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया। बर्नले के लिए मुकाबला का पहला गोल 86वें मिनट में जे रॉड्रिगेज ने किया। इसके तीन मिनट बाद, ड्वाइट मैकनील ने अपनी टीम का दूसरा गोल दागा। इस जीत के बाद चेल्सी 20 अंकों के साथ तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है। बर्नले की टीम 12 अंकों के साथ 11वें पायदान पर खिसक गई है।

Latest News

Raj Kundra के घर की तलाशी, पुलिस ने किए बड़े खुलासे, इंटरनेशनल डील की तैयारी में था राज कुंद्रा
मुंबई | Raj Kundra Ponography Case: बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्म मामले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});