nayaindia COVID 19 ने दिग्गज गेंदबाज R Ashwin को IPL से किया अलग - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

COVID 19 ने दिग्गज गेंदबाज R Ashwin को IPL से किया अलग

नई दिल्ली. R Ashwin Leaves IPL 2021 : कोरोना संक्रमण ( COVID 19 ) की दूसरी लहर के बीच भारत में हो रहे आईपीएल 2021 ( IPL 2021 ) से भी अब एक बड़ी खबर है. कोरोना के कारण दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के दिग्गज गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन से हट गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि इस समय उनका परिवार कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ गया है. ऐसे में वह आईपीएल का हिस्सा नहीं रह सकते. गौरतलब है कि इस समय पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं. हर तरफ दवाई, बेड और ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा हुआ है.

Delhi Capitals के खिलाड़ी अश्विन ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं कल 27 अप्रेल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहता हूं. यदि चीजें सही दिशा में जाती है तो मैं वापसी की उम्मीद करता हूं.

 यह भी पढ़ें:- ऑक्सीजन संकट जस का तस, मरीजों की स्थिति गंभीर

सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) के खिलाफ सुपर ओवर में जीत हासिल करने के बाद अश्विन ने यह जानकारी दी. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 27 अप्रेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलना है ऐसे में अश्विन टीम के साथ नहीं होंगे. बता दें कि हैदराबाद से मुकाबला जीतकर दिल्ली अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें:- Madhya Pradesh :104 साल के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बिरदीचंद गोठी ने दी कोरोना को मात, कही ये बात

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 159 रन बनाए थे, जवाब में हैदराबाद भी निर्धारित ओवर में सात विकेट पर इतने ही रन बना पाई. इसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत दर्ज की. हालांकि इस मैच में अश्विन को एक भी सफलता नहीं मिल पाई. अश्विन ने 4 ओवर में 27 रन दिए थे. यही नहीं दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के लिए पिछले 5 मैचों में वह सिर्फ एक ही विकेट ले पाए हैं. पिछले 4 मैचों में तो वह खाली हाथ रहे.

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen + 20 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए पाक आतंकी की पहचान
कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए पाक आतंकी की पहचान