Team India Dressing Room : राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में हौसला बढ़ाया...
खेल समाचार| नया इंडिया| Team India Dressing Room : राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में हौसला बढ़ाया...

रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया में ख़ुशी की लहर, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

IND vs SL | Team India Dressing Room : दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की शानदार पार्टनरशिप के चलते भारत ने श्रीलंका की खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले को जीत लिया और इस जीत के साथ तीन मैच सीरीज में अब भारत अब 2-0 से आगे है। भारत की यादगार जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे के लिए टीम से जुड़े है और अभी एक टीम ने उनके अंदर अच्छा काम किया है।

Team India Dressing Room

Team India Dressing Room : बीसीसीआई के शेयर वीडियो में राहुल द्रविड़ कह रहे हैं, ‘हमने स्पष्ट रूप से सही दिशा में रिजल्ट को खत्म किया। ये शानदार था। भले ही सही दिशा में हम इसे समाप्त नहीं करते। ये लड़ाई बहुत महत्वपूर्ण थी। आप सभी ने शानदार किया।’ उन्होंने आगे कहा,’यह व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करने का समय नहीं है। हम इस बारे में अपनी बैठकों में बात करेंगे, जब हम हर चीज का विश्लेषण करेंगे। लेकिन जब आप पूरे मैच को देखें तो टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा था। हमारी गेंदबाजी में बहुत सारे प्रदर्शन थे, शुरुआत में भी बल्लेबाजी करते हुए जाहिर तौर पर अंत में बल्लेबाजों ने इसे खत्म कर दिया। यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था।’

इसे भी पढ़े- उत्तरप्रदेश के इस गांव की अनोखी परंपरा, शवों का अंतिम संस्कार पुरुष नहीं महिलाओं के हाथों होता है जानें क्यों..

मैच में 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय भारत ने 193 रन पर सात विकेट खो दिए थे। इसके बाद चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए। भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर के बीच आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रन की पार्टनरशिप हुई। अगला मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा।

इसे भी पढ़े- भारत की जीत में चमका दीपक, बताया किस वजह से खेल पाए इतनी अच्छी पारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *