nayaindia Rajasthan Vs Bangalore: राजस्थान का बैंगलोर के खिलाफ रॉयल प्रदर्शन
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| Rajasthan Vs Bangalore: राजस्थान का बैंगलोर के खिलाफ रॉयल प्रदर्शन

राजस्थान का बैंगलोर के खिलाफ रॉयल प्रदर्शन, 29 रन से दी मात, रियान पराग ने बनाया खास रिकॉर्ड

नई दिल्ली | Rajasthan Vs Bangalore: आईपीएल 2022 में राजस्थान का रॉयल प्रदर्शन लगातार जारी है। पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने बैंगलोर को 29 रन से हरा दिया। राजस्थान ने बैंगलोर को 144 रनों का छोटा सा लक्ष्य दिया जिसे भी बैंगलोर की टीम को बनाने नहीं दिया।

राजस्थान रॉयल ने पहले खेलते हुए रियान पराग के नाबाद अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 144 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 19.3 ओवर में 115 रन पर ही ऑलआउट हो गई। टीम के पूर्व कप्तान रहे विराट कोहली एक बार फिर अपनी खराब फॉर्म से जूझते नजर आए और जल्दी आउट हो गए। बैंगलोर के लिए कप्तान फाफ डुप्लेसी ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए।

ये भी पढ़ें:- मुंबई पुलिस का ये वीडियो बढ़ा सकता है सांसद नवनीत राणा की मुश्किलें

Virat Kolhi RCB :
Image Source : India Today

रियान पराग का खास रिकॉर्ड
राजस्थान के लिए रियान पराग ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। पराग ने नाबाद अर्द्धशतक बनाया। जिसमें 31 गेंदों का सामना करते हुए 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने फील्डिंग में भी कमाल दिखाया। उन्होंने 4 कैच लपके। इसकी मदद से उन्होंने एक खास रिकॉर्ड बनाया। रियान आईपीएल के किसी एक मैच में अर्धशतक लगाने के साथ-साथ चार कैच लपकने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। साथ ही ऐसा करने वाले वे पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें:-पंजाब किंग्स ने धोनी को हराया

कुलदीप सेन ने झटके 4 विकेट
मैच में राजस्थान टीम के बॉलर बैंगलोर पर हावी रहे। छोटा लक्ष्य होने के बावजूद भी बॉलरों ने बैंगलौर के खिलाड़ियों को खुलकर नहीं खेलने दिया और बांधे रखा। गेंदबाजी में कुलदीप सेन ने 4 और रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें:- प्रशांत किशोर ने सोनिया गांधी की उम्मीदों को दिया झटका, कांग्रेस में शामिल होने से इनकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आसाराम बापू शिष्या से बलात्कार के दोषी, कल सजा का ऐलान
आसाराम बापू शिष्या से बलात्कार के दोषी, कल सजा का ऐलान