मुंबई के खिलाफ राजस्थान को करनी होगी वापसी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

मुंबई के खिलाफ राजस्थान को करनी होगी वापसी

अबु धाबी। विजय पथ पर दौड़ रही गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को रोकने और टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए राजस्थान रॉयल्स को कल होने वाले आईपीएल मुकाबले में अपना सब कुछ झोंकना होगा।

मुंबई की टीम अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 विकेट से रौंदने के बाद इस मैच में उतर रही है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मात्र एक जीत की जरूरत है। दूसरी तरफ राजस्थान को मुंबई की ताकत से सतर्क रहना होगा।

राजस्थान इस समय अंक तालिका में आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। राजस्थान ने 11 मैचों में चार जीते हैं और सात मैच हारे हैं। राजस्थान को यहां से हर मैच जीतने की जरूरत है ताकि 14 अंकों पर कुछ टीमों के साथ टाई रहने पर उसके लिए कोई मौका बन सके। राजस्थान का हैदराबाद के खिलाफ काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था और टीम 154 रन ही बना पायी थी।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा, मैं किसी को दोष नहीं दे सकता। बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी और अच्छी टीमें हैं। हम लगातार जीत हासिल नहीं कर पाये। हमें जीतते रहने की जरूरत है और पता नहीं हमारे लिए गणितीय रूप से चीजें कैसे काम करेंगी। अभी हमारा यही काम है कि हमें जीतते रहना होगा।

दूसरी तरफ मुंबई की टीम तूफानी फॉर्म में है और उसने नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बिना ही चेन्नई को 114 रन पर रोकने के बाद 10 विकेट से मैच जीत लिया था। रोहित की जगह कीरोन पोलार्ड ने कप्तानी संभाली और अपनी कप्तानी में आईपीएल में 15वां मैच जीता। इस जीत के बाद मुंबई की रोहित को एकाध मैच के लिए और विश्राम दे सकती है ताकि वह प्लेऑफ के समय पूरी तरह फिट रहें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *