Rameez Raja President PCB : PCB अध्यक्ष बने Rameez Raja, पद संभालते ही
खेल समाचार| नया इंडिया| Rameez Raja President PCB : PCB अध्यक्ष बने Rameez Raja, पद संभालते ही

PCB अध्यक्ष बने Rameez Raja, पद संभालते ही कहा-फिर पाकिस्तान को बना दूंगा सबसे खतरनाक टीम…

Rameez Raja President PCB :

लाहौर | Rameez Raja President PCB : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा को सोमवार को सर्वसम्मति से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नया अध्यक्ष चुन लिया गया है. रमीज अब एहसान मनी की जगह अगले तीन साल तक यह पद संभालेंगे. बता दें कि इसके पहले भी रमीज इस पद पर रह चुके हैं. यह रमीज का पीसीबी के साथ दूसरा कार्यकाल होगा. वह 2003 से 2004 तक बोर्ड के मुख्य कार्यकारी रह चुके हैं.बोर्ड की विशेष बैठक की अध्यक्षता पीसीबी के चुनाव आयुक्त जस्टिस शेख अजमत सईद ने की. रमीज का नामांकन प्रधानमंत्री और बोर्ड के मुख्य संरक्षक इमरान खान ने किया था .

रमीज की अध्यक्षता के दौरान पाकिस्तान टॉप पर था

Rameez Raja President PCB : पाकिस्तान के लिये 1984 से 1997 के बीच 205 से अधिक मैच खेलकर 8674 रन बना चुके रमीज वरिष्ठ खेल प्रशासक मनी की जगह लेंगे. जिनका कार्यकाल पिछले महीने समाप्त हो चुका है. पाकिस्तान के कई पूर्व किकेटरों ने इस फैसले पर अपनी सहमति जताई है. पूर्व खिलाड़ियों का कहना हा कि इसके पहले भी जब रमीज अध्यक्ष बने थे तो बोर्ड ने अच्छा प्रदर्शन किया था. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को उम्मीद है कि आने वाले सनय में पाकिस्तान के प्रदर्शन में सुधार होगा.

इसे भी पढें- भूपेंद्र पटेल ने ली 17वें सीएम के रूप में शपथ, पहली बार विधायक और अब सीधे बने मुख्यमंत्री…

पाकिस्तान टीम को सबसे खतरनाक टीम बनाऊंगा

Rameez Raja President PCB : घोषणा के बाद रमीज राजा ने मैं पीसीबी अध्यक्ष पद के लिये मेरा चुनाव करने पर आप सभी का शुक्रगुजार हूं. आने वाले समय पर मैदान से भीतर और बाहर मजबूती से विकास के लिये आपके साथ मिलकर काम करूंगा. मेरा मकसद पाकिस्तानी पुरूष क्रिकेट टीम को वही मानसिकता, जज्बा और संस्कृति देना है जिसके दम पर पाकिस्तानी टीम दुनिया की सबसे खतरनाक टीमों में से एक हुआ करती थी .

इसे भी पढें-Vaastu Shastra के नियमों के अनुसार गलती से भी ना करें ये काम, वरना पड़ेगा महंगा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Uttar Pradesh BJP Situation | आपसी टकराव से नुकसान संभव
Uttar Pradesh BJP Situation | आपसी टकराव से नुकसान संभव