खेल समाचार

अमेरिकी न्यायाधीश ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार के मामले को खारिज करने का आदेश दिया

Share
अमेरिकी न्यायाधीश ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार के मामले को खारिज करने का आदेश दिया
अमेरिका |  नेवादा में एक संघीय मजिस्ट्रेट न्यायाधीश ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वकीलों के साथ एक महिला के खिलाफ पक्ष लिया है। जिसने 2010 में प्राप्त किए गए $ 375, 000 से अधिक के लिए मुकदमा दायर किया था। यह कहने के बाद कि अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टार ने लास वेगास में उसके साथ बलात्कार किया था। मामले की सुनवाई करने वाले न्यायाधीश को एक तीखी सिफारिश में मजिस्ट्रेट न्यायाधीश डैनियल अल्ब्रेगेट्स ने बुधवार को कैथरीन मेयोर्गा के वकील लेस्ली मार्क स्टोवल को दोषी ठहराया। जो कि लीक और चोरी किए गए दस्तावेजों पर नागरिक क्षति के मुकदमे को अनुपयुक्त रूप से आधार बनाते हैं जो रोनाल्डो और उनके वकीलों के बीच विशेषाधिकार प्राप्त संचार के रूप में दिखाए गए हैं। ( Rape cases against Ronaldo) also read: T20 World Cup : खेल में भी पाक की नापाक हरकत, भारत का नाम मिटाने की ऐसी साजिश की आपका भी खून खौल जाएगा…

रोनाल्डो के खिलाफ दीवानी मामले को खारिज करने की इच्छा कहा

अल्ब्रेगेट्स ने फैसला किया कि मजिस्ट्रेट ने यू.एस. डिस्ट्रिक्ट जज जेनिफर डोर्सी को अपनी 23-पृष्ठ की रिपोर्ट में लिखा कि मेयोर्गा के मामले को उसके वकील के अनुचित आचरण के लिए खारिज करना एक कठोर परिणाम है। लेकिन दुर्भाग्य से न्यायिक प्रक्रिया की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए यह एकमात्र उचित मंजूरी है। स्टोवाल ने अपने मुवक्किल और अपने पेशे के नुकसान के लिए बुरे विश्वास में काम किया है। स्टोवल और उनके कार्यालय के अन्य वकीलों ने गुरुवार को अल्ब्रेगट की रिपोर्ट के बारे में टेलीफोन और ईमेल संदेशों का तुरंत जवाब नहीं दिया। डोरसी के लिए सिफारिश लेने की तारीख तुरंत निर्धारित नहीं की गई थी। लास वेगास में रोनाल्डो के वकील पीटर क्रिस्टियनसेन ने एक बयान जारी कर रोनाल्डो की कानूनी टीम को अदालत की विस्तृत समीक्षा से प्रसन्न और तथ्यों पर कानून को उचित रूप से लागू करने और रोनाल्डो के खिलाफ दीवानी मामले को खारिज करने की उसकी इच्छा कहा।

रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते

रोनाल्डो 36 वर्ष के है। फुटबॉल के जाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपने देश फुटबॉल टीम, पुर्तगाल की कप्तानी की है और इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते हैं। उन्होंने कई साल इटली में ट्यूरिन स्थित क्लब जुवेंटस के लिए खेलते हुए बिताए। 37 वर्षीय मेयोर्गा एक पूर्व शिक्षक और मॉडल हैं जो लास वेगास क्षेत्र में रहती हैं। उसने पहले राज्य की अदालत में दायर अपने मुकदमे में कहा और संघीय अदालत में चली गई कि रोनाल्डो या उसके सहयोगियों ने 2017 में यूरोपीय प्रकाशनों में इसके बारे में रिपोर्ट प्रदर्शित करने की अनुमति देकर गोपनीयता समझौते का उल्लंघन किया। वह रोनाल्डो से कम से कम $ 200,000 अधिक एकत्र करना चाहती है।

यह था मामला ( Rape cases against Ronaldo)

वह जून 2009 में एक नाइट क्लब में रोनाल्डो से मिली और उसके और अन्य लोगों के साथ उसके होटल के कमरे में गई, जहाँ उसने कहा कि उसने मुकदमे के अनुसार उसके साथ एक बेडरूम में मारपीट की। वह उस समय 25 वर्ष की थी। रोनाल्डो 24 वर्ष का था। अल्ब्रेगेट्स ने नोट किया कि अदालत ने यह नहीं पाया कि रोनाल्डो ने अपराध किया है और उनके वकीलों और प्रतिनिधियों ने मेयोर्गा को धमकाया या कानून प्रवर्तन को बाधित करने का कोई सबूत नहीं पाया, जब मेयोर्गा ने आपराधिक आरोप हटा दिए और अगस्त 2010 में $ 375,000 के गोपनीय समझौते को अंतिम रूप दिया। ( Rape cases against Ronaldo)
Published

और पढ़ें