IPL Mega Auction 2022 : सबसे ज्यादा चर्चा में एबी डिविलियर्स.....
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL Mega Auction 2022 : सबसे ज्यादा चर्चा में एबी डिविलियर्स.....

अब RCB में नजर नहीं आएंगे एबी डिविलियर्स ! इस खिलाड़ी ने कहा अब एबी को रिटेन करने से नहीं होगा फायदा …

IPL Mega Auction 2022 :

नई दिल्ली। IPL Mega Auction 2022 : कोरोना महामारी के कारण आईपीएल के 14वा सीजन अभी की खत्म नहीं हुआ है. लेकिन अब आईपीएल 2022 को लेकर चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया है. सबसे ज्यादा चर्चा आईपीएल के मेगा ऑक्शन को लेकर हो रही है. बता दें कि सभी फ्रेंचाइजी को 4 खिलाड़ियों को ही रिटर्न करने का अधिकार है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी भविष्य में आरसीबी को ही होने वाली है. इसके पीछे का कारण क्या है जी 2022 में होने वाले आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा लेंगी. इसी कारण ऑक्शन के पहले सभी टीमों को यह जानकारी दे दी गई है.

सबसे ज्यादा चर्चा में एबी डिविलियर्स

IPL Mega Auction 2022 : इस ऑक्शन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा दक्षिण अफ्रीका मूल के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की हो रही है. एबी 2 साल पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि 2022 में एबी डिविलियर्स की आरसीबी से छुट्टी हो सकती है. ऐसा हम नहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग का कहना है. हाल में ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एबी डिविलियर्स का एक बार फिर से रिटेन नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब नहीं लगता कि एबी अब ज्यादा दिनों तक क्रिकेट खेल पाएंगे. इसीलिए उन्हें रिटेन करने का कोई खास फायदा होने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें- सावधान..कोरोना नियमों का उल्लंघन होते ही लगा दिया जाएगा लॉकडाउन, गृह मंत्रालय ने दिया राज्यों को आदेश

IPL Mega Auction 2022 :

4 खिलाड़ियों का नाम भी सुलझाया

ब्रैड हॉग ने आरसीबी के चार बड़े खिलाड़ियों का नाम भी सुझाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि आरसीबी को आने वाले समय में विराट कोहली, सिराज, यजुवेंद्र चहल और पाडिकल पर दाव खेलना चाहिए. बता दें कि आईपीएल शुरू होने के साथ ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स लगातार आरसीबी की टीम के साथ जुड़े रहे हैं. आरसीबी के जितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी विराट कोहली हैं, उतने ही महत्वपूर्ण एबी डिविलियर्स भी हैं. ऐसे कई मुकाबले हैं जिसमें एबी डी विलियर्स ने अपने दम पर आरसीबी का मैच जिताया है.

इसे भी पढ़ें- राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने भी दी नई जनसंख्या नीति पर प्रतिक्रिया, कहा- अब समय आ गया है कि …

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में आज फिर से बढ़े नए संक्रमित, 24 घंटे में मिले 18 हजार पार, Vaccination ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
देश में आज फिर से बढ़े नए संक्रमित, 24 घंटे में मिले 18 हजार पार, Vaccination ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार