nayaindia IPL 2021: दिल्ली को जीताने के लिए ऋषभ पंत चलेंगे धोनी की चाल - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL 2021: दिल्ली को जीताने के लिए ऋषभ पंत चलेंगे धोनी की चाल

Rishabh Pant

आपने प्रसिद्ध फिल्म शोले का वो डायलॉग तो सुना ही होगा कि गब्बर के ताप से तुम्हें सिर्फ एक ही आदमी बचा सकता है… खुद गब्बर. इसी प्रकार धोनी से दिल्ली डेयरडेविल्स (DI) को बस एक ही चीज बचा सकती है वो है खुद धोनी की स्ट्रेटजी. इसी रास्ते पर चलते हुए ऋषभ पंत ने अपनी रणनीति तैयार की है और कहा है कि धोनी की CSK को हराने के लिए उनका ही तरीका काम में लेंगे. ऐसा लग रहा है कि पंत धोनी की तरह कुछ तूफानी करने वाले हैं. वहीं माही के फैंस भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दिल्ली अपना पहला मैच csk  के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलेगी.माही CSK के प्रेक्टिस में ताबड़तोड़ छक्के-चौक्के लगा रहे है. ऐसा लग रहा है कि माही ने अपने फैंस को खुश करने की पुरी तैयारी कर ली है. ऋषभ पंत 2021 के IPL की शुरूआत दिल्ली के कप्तान के रूप में करेंगें. पंत ने 68 IPL मैचों में 2,079 रन बनाए हैं. दिल्ली ने अभी तक कोई भी खिताब नहीं जीता है.

इसे भी पढ़ें IPL 2021: Mumbai Indians के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे कोरोना से संक्रमित हुए

ऋषभ पंत ने दी धोनी को चेतावनी

23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि कप्तान के रूप में मेरा पहला मुकाबला माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) के खिलाफ होगा.यह मेरे लिए अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. एक खिलाड़ी के रूप में मेरे अपने अनुभव भी हैं. मैं अपने अनुभवी और महेंद्र सिंह धोनी से मिली सीख को लागू करूंगा और सुपरकिंग्स के खिलाफ कुछ अलग करने का प्रयास करूंगा. अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान उतार चढ़ाव का सामना करने वाले पंत पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

पंत ने कहा धोनी जैसा कोई नहीं

कई बार पंत की तुलना धोनी से की जा चुकी है. लेकिन इस पर पंत ने कहा है कि माही भाई जैसा कोई नहीं है. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है. ऋषभ पंत का लक्ष्य अपने लिए एक अलग जगह बनाना है. मैदान में कई बार पंत धोनी से सलाह लेते नज़र आते हैं. वह दिल्ली को पहला IPL खिताब दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. ऋषभ पंत ने कहा है कि हम अच्छा प्रर्दशन करेंगें. पुरी टीम जमकर तैयारी कर रही है.  दिल्ली 2008 में पहली बार IPL की सदस्य बनी थी.

इसे भी पढ़ें किम कार्दशियन इस काम को लेकर आई सुर्खियों में, अब यहां छाया जलवा

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज ठाकरे के साथ जा सकते हैं बागी
राज ठाकरे के साथ जा सकते हैं बागी