nayaindia टी20 सीरीज जीतने पर रोहित ने टीम इंडिया को दी बधाई - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

टी20 सीरीज जीतने पर रोहित ने टीम इंडिया को दी बधाई

सिडनी। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने पर बधाई दी है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में कल छह विकेट से करारी शिकस्त सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

भारतीय टीम की इस शानदार जीत के बाद हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है। ऐसे में आईपीएल में मुंबई को खिताबी जीत दिलाने के बाद से शांत रहे रोहित शर्मा ने भी टीम की जीत के बाद ट्वीट कर बधाई दी।

रोहित ने ट्विटर पर लिखा, टीम इंडिया ने बेहतरीन अंदाज में सीरीज जीता है। टीम इंडिया जिस तरह से खेली देखकर बहुत अच्छा लगा। हर किसी को जीत की बधाई। वहीं टीम की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा को याद किया। विराट ने मैच के बाद कहा, ये शानदार जीत है। हमने टी20 मैचों में बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन किया है।

खास बात ये है कि इन मैचों में हम रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बिना मैदान में उतरे और इसके बावजूद जीत हासिल की। ऐसे में यह जीत और भी ज्यादा अहम हो जाती है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके हैं। उनके टेस्ट सीरीज में भी खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सत्येंद्र जैन मामला,  ईडी की याचिका पर सुनवाई के निर्देश
सत्येंद्र जैन मामला, ईडी की याचिका पर सुनवाई के निर्देश