खेल समाचार

ऋषभ पंत और केएल राहुल की जगह विराट कोहली को कप्तान के रूप में बदलने के लिए रोहित शर्मा लोकप्रिय पसंद..

Share
ऋषभ पंत और केएल राहुल की जगह विराट कोहली को कप्तान के रूप में बदलने के लिए रोहित शर्मा लोकप्रिय पसंद..
दिल्ली |  भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले महीने पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि टी20 विश्व कप 2021 खेल के सबसे छोटे प्रारूप में कप्तान के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। मुंबई भारतीय कप्तान और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज को कोहली से टी20 और संभवत: वनडे में भी कप्तानी करने का पसंदीदा माना जाता है। Zee News English चैनल ने सोशल मीडिया पर एक पोल किया। जहां हमने अपने पाठकों से पूछा कि विराट कोहली को भारत के टी20 कप्तान के रूप में बदलने के लिए सबसे अच्छा विकल्प कौन है? तीन विकल्पों के साथ- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और केएल राहुल। ( Rohit Sharma Popular Choice) also read: IPL 2021: जीवा धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिता एमएस धोनी की जीत के लिए प्रार्थना की, फैंस ने कहा – cutest thing ever

पंत कप्तान धोनी की तरह एक स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिकेटर

रोहित शर्मा इस पोल के अनुसार कोहली को टी20 कप्तान के रूप में बदलने के लिए अत्यधिक पसंदीदा और प्रशंसक की पसंद के रूप में उभरे। 34 वर्षीय रोहित भारत के सलामी बल्लेबाज ने पंत और राहुल दोनों के 14.4 प्रतिशत की तुलना में 71.2 प्रतिशत वोट हासिल किए। पंत भारत के पूर्व कप्तान और सीएसके कप्तान धोनी की तरह एक स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिकेटर हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 में भारत और यूएई दोनों में अपनी कप्तानी की साख साबित करने में भी कामयाबी हासिल की है क्योंकि डीसी वर्तमान में सीएसके के साथ 18 अंकों के स्तर पर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और पहले ही अपनी प्लेऑफ बर्थ बुक कर चुके हैं।

ये हैं Zee News पोल के नतीजे...

https://twitter.com/ZeeNewsEnglish/status/1444904804728205316?s=20

पंत को टी20 टीम का भी उपकप्तान बनाया जाए ( Rohit Sharma Popular Choice)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित का बल्ले से सीजन सामान्य रहा है और पांच बार के आईपीएल चैंपियन के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना नहीं है क्योंकि वे सिर्फ 2 और मैच के साथ सातवें स्थान पर संघर्ष कर रहे हैं। MI के सलामी बल्लेबाज पंत से भी 10 साल बड़े हैं।  34 से 24 और कई लोगों का मानना ​​है कि पंत भारत के लिए दीर्घकालिक समाधान हो सकते हैं। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर चाहते हैं कि पंत को टी20 टीम का भी उपकप्तान बनाया जाए। मैं ऋषभ पंत को भी ध्यान में रखूंगा क्योंकि वह वास्तव में प्रभावशाली रहा है जिस तरह से उसने स्टार-स्टड वाली दिल्ली टीम का नेतृत्व किया है और गेंदबाजी में जो बदलाव वह टी 20 प्रारूप में कर रहा है। वह (एनरिक) नॉर्टजे और (कैगिसो) का उपयोग कर रहा है। रबाडा इतने चतुर तरीके से जो वास्तव में एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान दिखाते हैं और आप हमेशा एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान चाहते हैं जो परिस्थितियों को पढ़ सके और तुरंत कार्य कर सके। तो हां, केएल राहुल और पंत दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उप कप्तान के तौर पर देखूंगा। ( Rohit Sharma Popular Choice)
Published

और पढ़ें