RR Vs Pbks IPL : RR Vs Pbks IPL : जीतकर भी Sanju Samson को हुआ....
खेल समाचार| नया इंडिया| RR Vs Pbks IPL : RR Vs Pbks IPL : जीतकर भी Sanju Samson को हुआ....

RR Vs Pbks IPL : जीतकर भी Sanju Samson को हुआ नुकसान, जानें क्यों होंगे नाखुश…

RR Vs Pbks IPL :

दुबई | RR Vs Pbks IPL : IPL के दूसरे चरण के शुरुआती मैचों में ही साफ हो गया है कि इस बार IPL लोगों का जबरदस्त मनोरंजन करने वाला है. कल एक बार फिर से एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. लगभग मैच को जीत चुकी पंजाब के कब्जे से राजस्थान ने मैच निकाल लिया. मात्र 2 रनों से आखिरी ओवर में RR ने मैच जीत लिया. लेकिन जीत की खुशखबरी के साथ ही RR के कप्तान संजू सैमसन को नुकसान भी सहना पड़ना है. मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है. इन चीजों में सैमसन को ध्यान देने की जरूरत है क्यों कि अगर आगे के मैचों में भी प्रदर्शन में यही हील रहें तो उनके मैच खेलने पर भी बैन लग सकता है.

RR Vs Pbks IPL :

कार्तिक त्यागी ने किया था चमत्कार

RR Vs Pbks IPL : तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा के विकेट लिये और केवल एक रन दिया. कई मायनों में ये एक चमत्कार की ही तरह था. क्यों कि पंजाब ने अपनी जीत काफी पहले ही सुनिश्चित कर ली थी. इसके बाद भी RR के लड़कों ने हार नहीं मानी और अंतिम दो ओवरों में पंजाब को 8 रन नहीं बनाने दिये. इस मैच के जीत में कार्तिक त्यागी के अंतिम ओवर के साथ ही बल्लेबाजी में आक्रमकता देखने को मिली.

इसे भी पढें- Nusrat Jahan ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरे बेटे के पिता का नाम पूछने वाले आप कौन …

धीमी ओवर गति के कारण लगा जुर्माना

RR Vs Pbks IPL :  IPl की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये IPL मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना किया गया है. बयान के अनुसार IPL आचार संहिता के धीमी ओवर गति से संबंधित नियमों के तहत टीम पहली बार तय समय में ओवर पूरे नहीं कर पायी और इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है. बता दें कि IPL दोबारा शुरू होने के बाद टीम का यह पहला मैच था.

इसे भी पढें – देश में आज फिर बढ़े Corona के नए केस और मौतें, 24 घंटे में मिले 27 हजार Positives और 383 मरीजों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में आज फिर से बढ़े नए संक्रमित, 24 घंटे में मिले 18 हजार पार, Vaccination ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
देश में आज फिर से बढ़े नए संक्रमित, 24 घंटे में मिले 18 हजार पार, Vaccination ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार