खेल समाचार

IPL Auction को लेकर संजू सैमसन ने दिया बडा बयान, कहा- अगले 5 सालों के लिए ...

ByNI Sports Desk,
Share
IPL Auction को लेकर संजू सैमसन ने दिया बडा बयान, कहा- अगले 5 सालों के लिए ...
बेंगलुरु | IPL 2022 Auction RR : IPL 2022 को लेकर क्रिकेट के प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार करे रहे हैं. इस बार मार्च के अंतिम महीने में IPL के शुरू होने की संभावना है. इस बार ये पहला मौका होगा जब IPL का ऑक्शन 2 दिनों में हो रहा है. कई मायने में इस बार का IPL Auction खास होने वाला है. इसके पीछे का कारण है कि कई युवा खिलाड़ियों का इस बार पदार्पण होने की उम्मीद है इसके साथ ही कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्हें इस बार से IPL की नई दिखा मिलेगी. अब इस ऑक्शन को लेकर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आगामी नीलामी उनकी टीम लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि वे अगले पांच साल वर्षों के लिए सही खिलाड़ियों को चुनकर मजबूत आधार बनाना चाहते हैं. IPL 2022 Auction RR :

62 करोड़ रुपये के साथ उतरेगी RR

IPL 2022 Auction RR : बता दें कि लीग की शुरुआती सत्र की चैम्पियन बनी रॉयल्स फ्रैंचाइजी शनिवार और रविवार यहां प्रस्तावित नीलामी में 62 करोड़ रुपये के साथ उतरेगी. पूर्व चैंपियन ने सैमसन के अलावा इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और भारत के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को टीम में रिटेन (बरकरार रखा) किया है. सैमसन ने कहा है कि यह नीलामी वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि हम जानते हैं कि हम अगले पांच-छह वर्षों के लिए अपना आधार तैयार कर सकते हैं. इसे भी पढें - नीलामी से पहले आ गयी सनराइजर्स हैदराबाद की IPL 2022 की नई जर्सी

सभी खिलाड़ियों पर नजर रखें हैं...

IPL 2022 Auction RR : संजू ने कहा कि हम नीलामी में शामिल सभी खिलाड़ियों पर नजर रखें है. हम ऐसे खिलाड़ियों को जोड़ना चाहते है जो फ्रेंचाइजी की दृष्टिकोण को समझे और हमारी टीम को शीर्ष पर वापस ले जाने में मदद कर सकते हैं. अब तक की नीलामी में राजस्थान की टीम ऐसे खिलाड़ियों पर दांव लगाने के लिए जानी जाती रही है जो भले ही बड़े सितारे ना हो लेकिन टीम के लिए शानदार योगदान देने की क्षमता रखते है. फ्रेंचाइजी के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा कि हमने विस्तृत तौर पर विश्लेषणात्मक आकलन किये है. खिलाड़ियों पर एकत्रित की गई जानकारी हमारे डाटाबेस मे है. इसे भी पढें - Mukesh Ambani ने साथ काम करने वाले शख्स को गिफ्ट की 22 मंजिला लग्जरी इमारत, 175 लोगों का स्टाफ करेगा सुरक्षा और देखभाल, कीमत उड़ा देगी होश!
Published

और पढ़ें