nayaindia PV Sindhu's semi-final match : पीवी सिंधु के सेमीफाइनल मुकाबले के पहले हर
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| PV Sindhu's semi-final match : पीवी सिंधु के सेमीफाइनल मुकाबले के पहले हर

पीवी सिंधु के सेमीफाइनल मुकाबले के पहले हर कहीं इंडिया… इंडिया.., बीकानेर में गोलगप्पा की आकृति से दी शुभकामनाएं….

बीकानेर | PV Sindhu’s semi-final match : कोरोना के बाद एक बार फिर विश्व के लोगों को अगर किसी चीज से राहत मिल रही है तो वो है ओलंपिक से. लोगों को ओलंपिक एक बार फिर से रोमांचित करने का काम कर रहा है. भारत में भी हर कहीं इंडिया… इंडिया.. सुनने को मिल रहा है. खेल के इस महाकुंभ को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है. राजस्थान से भी भारत के लिए कई खिलाड़ियों ने ओलंपिक में अपना नाम रौशन किया है. यहीं कारण है कि इसे राजस्थान में ओलंपिक को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. बीकानेर में रहने वाले एक कलाकार ने अपने अलग ही अंदाज में शुभकामानाएं दी है. उन्होंने गोलगप्पों से भारत के लिए ओलंपिक जीतने का संदेश दिया है.

PV Sindhu's semi-final match : ​

सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं तस्वीरें

PV Sindhu’s semi-final match : ​गोलगप्पों से ओलंपिक जीतने का संदेश देने वाले कलाकार कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र अग्रवाल हैं. जीं हां ये वहीं धर्मेंद्र अग्रवाल हैं जिनका नाम लिम्का बुक और वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी नाम लिखा जा चुका है. हालांकि उस दौरान उन्हें खाने-पीने के व्यंजन बनाने के अनोखे कारनामे के लिए चुना गया था. लेकिन धर्मेंद्र अक्सर अपने कारनामों से लोगों को चौंकाते रहे हैं. एक बार फिर से उनके द्वारा गोलगप्पा से दिये गये संदेश तेजी से वायरल होे रहे हैं. लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इसे भी पढें- उत्तराखंड आने वालो के लिए 72 घंंटे के भीतर आने वाले आरटीपीसीआर रिपोर्ट की आवश्यकता नही- सीएम पुष्कर सिंह धामी

PV Sindhu's semi-final match : ​

पीवी सिंधु के सेमीफाइनल मुकाबले में टिकी है नजरें

अबतक हुए खेलों में भारत का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा है. आज टोक्यो ओलंपिक के 9वें दिन भारत के कई राज्यों में बारिश हो रही है. आज भारत की कमलप्रीत कौर ने डिस्कस थ्रो में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया. वे अब देश के लिए मैडल लाने के काफी करीब हैं. हालांकि भारत को तीरंदाजी और बॉक्सिंग में निराशा का सामना करना पड़ा है. अब भारत के लोगों की उम्मीदें बॉक्सर पूजा रानी से बरकरार हैं, वे क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतते ही पदक पक्का कर लेंगी. इधऱ लोगों के बारिश और वीकेंड के कारण ओलंपिक का और भी आनंद आ रहा है. अलावा पीवी सिंधु सेमीफाइनल मुकाबला जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगी.

इसे भी पढें- Tokyo Olympic : वर्ल्ड नंबर 1 अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक बॉक्सिंग से पहली बाधा में बाहर हो गए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Bihar: शादी की रस्म के लिए जमा हुए लोगों का काल बना तेज रफ्तार ट्रक, 12 की मौत, कई घायल
Bihar: शादी की रस्म के लिए जमा हुए लोगों का काल बना तेज रफ्तार ट्रक, 12 की मौत, कई घायल