Taliban Shahid Afridi Cricket : तालिबान की बड़ाई कर बुरे फंसे Shahid Afridi...
खेल समाचार| नया इंडिया| Taliban Shahid Afridi Cricket : तालिबान की बड़ाई कर बुरे फंसे Shahid Afridi...

तालिबान की बड़ाई कर बुरे फंसे Shahid Afridi, भारत के सांसद ने कर दिया Bold…

Taliban Shahid Afridi Cricket :

नई दिल्ली। Taliban Shahid Afridi Cricket : दुनिया भर के लोग अफगानिस्तान के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. वहीं अफगानिस्तान का पड़ोसी देश तालिबान के अफगानिस्तान में कब्जा करने का जश्न मना रहा है. पाकिस्तान की सरकार द्वारा क्रिकेटर सभी लगातार तालिबान की तारीफ करने में जुटे हुए हैं. ताजा मामला पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी से जुड़ा हुआ है. शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कहा कि तालिबान ने एक सकारात्मक सोच के साथ वापस आया है. इस वीडियो में शहीद अफरीदी जमकर तालिबान के नेताओं की तारीफों के पुल बांधे हैं. वीडियो में है अफरीदी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि तालिबान में संभावनाओं पर लोगों की नजर अब पड़ रही है.

तालिबान को क्रिकेट पसंद है

Taliban Shahid Afridi Cricket : अफरीदी का कहना है कि तालिबान ने साफ कर दिया है कि कुछ चीजों को छोड़कर महिलाओं को काम करने से नहीं रोका जाएगा. उन्होंने कहा कि तालिबान महिलाओं को बढ़ावा देने के लिए तैयार है. इसके साथ ही अफरीदी ने ये भी कहा कि तालिबान अफ़गानिस्तान में क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं. अफरीदी ने कहा कि मैं समझता हूं कि तालिबानी क्रिकेट को बहुत पसंद करते हैं.

इसे भी पढ़ें – मुझे मेरी पत्नी से बचा लें सर… बहुत मारती है और थाने में झूठे केस भी करती है..( Watch video )

राज्यसभा सांसद ने किया बोल्ड

Taliban Shahid Afridi Cricket : Shahid Afridi के सकारात्मक सोच वाले बयान पर कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अफरीदी उसी पॉजिटिव सोच की बात कर रहे हैं को उनकी बल्लेबाजी के पहले टीम को होती थी. आगे सिंघवी ने लिखा कि ये पॉजिटिव सोच 10 में से 9 बार नकारात्मक चीजें लेकर आती थी और कभी कबार ही काम करती थी. सिंघवी का इशारा अफरीदी के प्रदर्शन पर था जो अपने आप में काफी विवादास्पद रहता था. बता दें कि अफरीदी ने अपने कैरियर में 398 वनडे मैचों में मात्र 6892 रन बनाए हैं जिसमें उनका औसत 23.57 के करीब था.

इसे भी पढ़ें – भारत में भी शरियत कानून चलाने के लिए आतुर हैं मुस्लिम धर्मगुरु, कहा- लड़के-लड़कियों को एक साथ नहीं पढ़ाना चाहिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पेप्पा पिग जैसे कार्टून बच्चों के बीच बुरे व्यवहार को बढ़ावा दे सकते हैं – विशेषज्ञ
पेप्पा पिग जैसे कार्टून बच्चों के बीच बुरे व्यवहार को बढ़ावा दे सकते हैं – विशेषज्ञ