• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Tokyo Olympic : टेबल टेनिस खिलाड़ी शरथ कमल टोक्यो ओलंपिक के मेन्स सिंगल्स इवेंट में क्वालीफाई

Must Read

New Delhi | शीर्ष भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरथ कमल (Achanta Sharath Kamal) को 2021 ओलंपिक से पहले आज इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई कि उन्होंने पुरुष एकल वर्ग के लिए ओलंपिक क्वालीफाई कर लिया है। आज आईटीटीएफ (ITTF) की विश्व रैंकिंग में दो स्थान ऊपर उठने वाले चेन्नई के इस खिलाड़ी ने ट्वीट किया कि आईटीटीएफ (ITTF) द्वारा जारी सबसे हालिया रैंकिंग के जरिए टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों के लिए मेन्स सिंगल्स इवेंट में क्वालीफाई करने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है।

शीर्ष क्रम के भारतीय खिलाड़ी शरत कमल ने उस वक्त पिछले महीने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के लिए क्वालीफाई किया था, जब उन्होंने दोहा में एशियाई ओलंपिक योग्यता टूर्नामेंट में पाकिस्तान के रमीज मुहम्मद (Rameez Muhammad) को हराया था, लेकिन उनकी योग्यता के बारे में पुष्टि एक पखवाड़े बाद हुई है।

इसे भी पढ़ें :-विश्व कप जीतने की 10वीं वर्षगांठ पर आई बुरी खबर, कोविड-19 से संक्रमित तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती

यह पुरुष एकल में शीर्ष भारतीय खिलाड़ी शरत कमल का चौथा ओलंपिक होगा। शरत कमल ने 2004 एथेंस ओलंपिक (Athens Olympics) में पहली बार हिस्सा लिया था। यह वही ओलंपिक है जिसमें भारत के शॉटगन निशानेबाज राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने डबल ट्रैप में रजत पदक जीता था।

इसे भी पढ़ें :-CBSE Board : कोरोनाकाल में छात्रों को प्रैक्टिकल में छूट, रद्द नहीं होंगे प्रैक्टिकल और बोर्ड परीक्षा, नया सिलेबस भी जारी

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This