Shikhar on Rahul-Shastri : रवि शास्त्री को हटाने की बात सुर्खियों में आई...
खेल समाचार| नया इंडिया| Shikhar on Rahul-Shastri : रवि शास्त्री को हटाने की बात सुर्खियों में आई...

शिखर धवन का बड़ा बयान – जानिए रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़ में कौन है बेहतर?

IND vs SL | Shikhar on Rahul-Shastri : पिछले लंबे समय से रवि शास्त्री टीम इंडिया की प्रमुख कड़ी है और खिलाड़ियों को मार्गदर्शन करने का काम उन्ही के कंधो पर है। हाल ही इंडिया की प्रमुख टीम इंग्लैंड में है जहां रवि शास्त्री भी मौजूद है साथ ही में श्रीलंका दौरे पर भी भारत की B टीम गयी हुई है और राहुल द्रविड़ उसके कोच है और शिखर धवन टीम के कप्तान है। शिखर धवन रवि और राहुल दोनों की कोचिंग में खेल चुके है इसके चलते उन्होंने कहा की दोनों का टीम अप्रोच करने का तरीका बिल्कुल अलग है। हाल ही WTC फाइनल हारने के बाद भी रवि शास्त्री को हटाने की बात सुर्खियों में आई थी। इसके अलावा 2015 वर्ल्ड कप, 2016 टी-20 वर्ल्ड कप, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी, 2019 वर्ल्ड कप और 2021 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, टीम इंडिया ने इन मौकों को गंवाया।

Shikhar on Rahul-Shastri

जानिए शिखर धवन ने क्या कहा

Shikhar on Rahul-Shastri : ‘उन दोनों की अपनी-अपनी खूबी हैं और दोनों काफी सकारात्मक इंसान हैं. मैंने रवि भाई के साथ काफी वक्त गुजारा है और उनका प्रोत्साहित करने का तरीका अलग है. रवि भाई की ऊर्जा काफी जोरदार है, वहीं राहुल भाई काफी शांत हैं, संयमित हैं और मजबूत भी हैं. हर किसी अपना-अपना तरीका है और मुझे उन दोनों के नेतृत्व में खेलने में मजा आता है’।

इसे भी पढ़े- मायानगरी मुंबई बारिश से बेहाल, तबाही के मंजर में अब तक 21 लोगों की मौत – देखें…

Shikhar on Rahul-Shastri

18 जुलाई से शुरू होगा पहला मैच

सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों के पास इस सीरीज में खुद को साबित करने का सुनहरा मौका होगा। देखना दिलचस्प होगा कि हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान धवन किन युवा खिलाड़ियों को पहले मैच में मौका देते हैं। स्पिन गेंदबाजों के मददगार माने जानी वाली श्रीलंका की पिचों पर धवन तीन स्पिनर्स के साथ मैदान में उतर सकते हैं।

इसे भी पढ़े- Corona की तीसरी लहर को न्यौता दे रही लोगों की लापरवाही, बढ़कर 41 हजार पार हुए नए केस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
IPL 2021 का रोमांच 19 सितंबर से फिर होगा शुरू, 15 अक्टूबर को दुबई में होगा Final
IPL 2021 का रोमांच 19 सितंबर से फिर होगा शुरू, 15 अक्टूबर को दुबई में होगा Final