घरेलू हिंसा को लेकर शिखर ने दिया खास संदेश

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा को लेकर खास संदेश दिए हैं।

लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे शिखर ने लोगों से अपने लिए सही साथी का चयन कर घरेलू हिंसा की सामाजिक बुराई को खत्म करने का अनुरोध किया है। शिखर ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, “जब मैं अपने प्यारे परिवार के साथ घर पर समय का पूरा आनंद ले रहा हूं, ऐसे समय में मैं घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर बहुत निराश और दुखी हूं।

हमारे समाज में आज के समय में भी ये मौजूद है। इसे खत्म करने की जरूरत है। एक प्यार और उदार पार्टनरशिप को चुनें। हिंसा को ना कहें। वीडियो में शिखर, पत्नी आयशा और बेटे के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने एक-दूसरे के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल की सभी गतिविधियां रूकी हुई है। भारत में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है और ऐसे में खिलाड़ी इस समय अपने घरों के अंदर ही समय बिता रहे हैं। भारत में कोरोनावायरस के अब तक 27000 मामले सामने आ चुके हैं औ 850 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares