nayaindia Shreyas iyer : किसी स्टार से काम नहीं है श्रेयस अय्यर की लाइफस्टाइल
खेल समाचार| नया इंडिया| Shreyas iyer : किसी स्टार से काम नहीं है श्रेयस अय्यर की लाइफस्टाइल

डेब्यू टेस्ट में शतक से बनाई लोगों के दिलों में जगह, लेकिन किसी स्टार से काम नहीं है श्रेयस अय्यर की लाइफस्टाइल

Sheryas iyer
Sheryas iyer

Shreyas iyer lifestyle : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में अय्यर शतक ने जड़ कर अपनी छाप छोड़ी। इस मैच की पहली पारी में उन्होंने 105 रन साथ ही दूसरी पारी में 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अय्यर डेब्यू मैच में शतक जड़ने वाले 16वें भारतीय बनें। अय्यर अपने खेल के साथ-साथ काफी स्टाइलिश प्लेयर भी हैं। उनके कपड़ों से लेकर कार कलेक्शन तक कैसी है उनकी लक्जीरियस लाइफस्टाइल, आइए आपको बताते हैं…

मुंबई में जन्मे 26 साल के श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के एक उभरते हुए खिलाड़ी हैं। लिव लाइफ किंग साइज.. ये कहावत श्रेयस अय्यर पर बखूबी जमती है। अपने खेल के साथ ही वह अपनी लाइफ भी किसी स्टार से कम नहीं जीते हैं। रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति 30 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

बीसीसीआई की ओर से उन्हें हर साल 1 करोड़ रुपये सैलरी दी जाती है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स उन्हें हर साल आईपीएल में लगभग 7 करोड़ रुपये की सैलरी देती है। इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए हर साल 50 लाख से ज्यादा की कमाई करते हैं।

श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) का मुंबई में एक शानदार फ्लैट भी है। उन्होंने कुछ समय पहले ही लोअर परेल में वर्ल्ड टावर्स में 2,618 वर्ग फुट में फैले एक लग्जरी अपार्टमेंट को 11.85 करोड़ रुपये में खरीदा था।

sheryas iyer

इतना ही नहीं अय्यर को कार का बहुत शौक है, श्रेयस की पसंदीदा कार फरारी है। उनके पास ऑडी S5, BMW जैसी कई कारें हैं। उन्होंने अंडर 19 क्रिकेट खेल से जो पैसे कमाए थे उससे उन्होंने अपनी पहली कार हुंडई आई 20 स्पोर्टज खरीदी थी और उसका उपयोग वह अभी भी करते हैं।

श्रेयस को शूज का बहुत शौक हैं। उनके जूते की कीमत लाखों में है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर को महंगे कपड़ों, एसेसरीज और गैजेट्स का बहुत शौक है। उनकी गिनती भारत के स्टाइलिश प्लेयर हार्दिक पांड्या और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ की जाती है।

Shreyas iyer

श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके फैंस की लिस्ट कुछ 5.5 मिलियन है। वह अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

इसी साल मार्च में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसके बाद वह वनडे सीरीज के साथ ही आईपीएल से भी बाहर हो गए थे। हालांकि, सर्जरी के बाद इस खिलाड़ी ने बेहतरीन कमबैक किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 के साथ ही टेस्ट सीरीज में भी कमाल किया।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान फिर शर्मिंदा! अर्जेंटीना के दूतावास में ‘JF17s डील’ ट्वीट ने इमरान खान सरकार को शर्मसार किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाबल मिश्रा ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ
महाबल मिश्रा ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ