nayaindia Shubman Gill कनाडा के खिलाफ मैच के बाद भारत लौट सकते हैं शुभमन
खेल समाचार

कनाडा के खिलाफ मैच के बाद भारत लौट सकते हैं शुभमन

ByNI Sports Desk,
Share

नई दिल्ली। भारतीय टीम के रिजर्व खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) और आवेश खान (Avesh Khan) कनाडा के खिलाफ मैच के बाद मौजूदा टी20 विश्व कप से टीम का साथ छोड़ भारत लौट आएंगे। टीम इंडिया (Team India) में बैकअप के तौर पर दोनों खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ फ्लोरिडा गए। गिल और आवेश उन चार सदस्यीय रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। वहीं, दो और अन्य रिजर्व खिलाड़ी खलील अहमद और रिंकू सिंह टीम के साथ बने रहेंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, गिल और आवेश दोनों खिलाड़ियों का साथ टीम इंडिया के साथ केवल यूएस लेग तक ही था।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ग्रुप चरण में लगातार तीन मैच जीतकर टूर्नामेंट के सुपर आठ चरण में पहुंच गई। यूएस लेग के अपने आखिरी मैच में भारत शनिवार को फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल में कनाडा से भिड़ेगा। भारत ने आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए को हराकर अब तक टूर्नामेंट में ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल किया है। फ्लोरिडा में खराब मौसम (Bad Weather) की स्थिति भारत की जीत की लय में खलल डाल सकती है। फिलहाल फ्लोरिडा में बाढ़ जैसी स्थिति ने स्थानीय लोगों के लिए कहर बरपाया है।

माना जा रहा है कि टी20 विश्व कप के कुछ और मैच भी इससे प्रभावित हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार, रिंकू और खलील टीम के साथ रहेंगे और ब्रिजटाउन, बारबाडोस जाएंगे जहां भारत 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला सुपर आठ मैच खेलेगा। अन्य दो सुपर आठ मैच 22 जून को एंटीगा और 24 जून को सेंट लूसिया में होंगे।

यह भी पढ़ें:

कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा: अखिलेश

अजय-तब्बू की ‘औरों में कहां दम था’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें