चोट के कारण चौथे दिन फील्डिंग करने नहीं उतरे शुभमन गिल - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

चोट के कारण चौथे दिन फील्डिंग करने नहीं उतरे शुभमन गिल

चेन्नई। भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोट के कारण यहां इंग्लैंड के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन आज फील्डिंग करने नहीं उतरे। बीसीसीआई ने बताया कि शुभमन को तीसरे दिन क्षेत्ररक्षण करने के दौरान बाएं हाथ की कलाई के पास चोट लग गयी थी और एहतियातन उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा, शुभमन को तीसरे दिन फील्डिंग करने के दौरान बाएं हाथ की कलाई के पास चोट लग गयी थी। उन्हें एहतियातन स्कैन कराने भेजा गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और वह आज फील्डिंग करने नहीं उतरेंगे। शुभमन की जगह मयंक अग्रवाल को चौथे दिन फील्डिंग करने के लिए उतारा गया है।

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और वह जीत से महज तीन विकेट दूर है। इंग्लैंड ने चौथे दिन लंच तक सात विकेट पर 116 रन बनाए हैं और उसे अभी जीत के लिए 366 रन और बनाने हैं।

By वेद प्रताप वैदिक

हिंदी के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले पत्रकार। हिंदी के लिए आंदोलन करने और अंग्रेजी के मठों और गढ़ों में उसे उसका सम्मान दिलाने, स्थापित करने वाले वाले अग्रणी पत्रकार। लेखन और अनुभव इतना व्यापक कि विचार की हिंदी पत्रकारिता के पर्याय बन गए। कन्नड़ भाषी एचडी देवगौड़ा प्रधानमंत्री बने उन्हें भी हिंदी सिखाने की जिम्मेदारी डॉक्टर वैदिक ने निभाई। डॉक्टर वैदिक ने हिंदी को साहित्य, समाज और हिंदी पट्टी की राजनीति की भाषा से निकाल कर राजनय और कूटनीति की भाषा भी बनाई। ‘नई दुनिया’ इंदौर से पत्रकारिता की शुरुआत और फिर दिल्ली में ‘नवभारत टाइम्स’ से लेकर ‘भाषा’ के संपादक तक का बेमिसाल सफर।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});