nayaindia तो फिर पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित? चोट को लेकर दिया बयान
खेल समाचार

तो फिर पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित? चोट को लेकर दिया बयान

ByNI Sports Desk,
Share
Rohit sharma
Image Credit: BCCI

बुधवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने ओपनिंग मैच में आयरलैंड पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में एक समय फैंस की धड़कनें बढ़ गईं, जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए। उनकी चोट कितनी गंभीर है? फैंस के मन में यह सवाल है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ अगले अहम मुकाबला में खेल पाएंगे या नहीं? इसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद खुद खुलासा किया है।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए कहा कि थोड़ा सा दर्द है। आपको बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित (Rohit Sharma) के ऊपरी हाथ लग गई। यह ओवर जोशुआ लिटिल कर रहे थे। हालांकि, तब रोहित को कुछ दिक्कत महसूस नहीं हुई। इसके बाद 10वें ओवर की अंतिम गेंद के बाद रोहित (Rohit Sharma) को फिजियो से साथ मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। हालांकि, रोहित ने मैच से बाद दिए बयान से साफ कर दिया कि वह भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे।

विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जमाया। रोहित (Rohit Sharma) के बल्ले से 37 गेंदों में 52 रन निकले, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे। थोड़ी सी दिक्कत में जरूर नजर आए और रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए, लेकिन इससे पहले वह अपना काम कर चुके थे। रोहित (Rohit Sharma) ने तीन छक्कों के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में 600 छक्के भी पूरे किए। ऐसा करने वाले वह पहले बल्लेबाज हैं। इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल में 4000 रन पूरे करने वाले बल्लेबाज भी बने हैं। टी20 वर्ल्ड कप में रोहित ने 1000 रन पूरे किए।

यह भी पढ़ें :-

युगांडा के इस गेंदबाज ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, चार ओवर में दिए मात्र 4 रन और…

मैंने द्रविड़ को रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने: रोहित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें