• डाउनलोड ऐप
Monday, May 10, 2021
No menu items!
spot_img

चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज सरकारी नौकरी की तरह समझते हैं : सहवाग

Must Read

दुबई। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं।

आईपीएल-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई। सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया।

उन्होंने कहा, मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी। चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है। कल अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

REET Exam 2021 Postponed : 20 जून को प्रस्तावित रीट परीक्षा स्थगित, कोरोना ने फिर बढ़ाई 16 लाख अभ्यार्थियों की मुश्किलें

जयपुर। REET Exam 2021 Postponed : राजस्थान में कोरोना ( COVID-19 ) ने 16 लाख अभ्यार्थियों की मुश्किलें और...

More Articles Like This