खेल समाचार

आरोप पर आरोप लगने के बाद सौरव गांगुली ने दी सफाई...जानें किसपर क्या कहा...

ByNI Desk,
Share
आरोप पर आरोप लगने के बाद सौरव गांगुली ने दी सफाई...जानें किसपर क्या कहा...
नई दिल्ली | BCCI President Sourav Ganguli : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली पिछले दिनों कई विवादों से गुजरे हैं. विराट कोहली और उनके बीच वाला विवाद काफी प्रसिद्ध रहा जिसमें दोनों ने अपनी ओर से सफाई पेश की. सौरव गांगुली को कई तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. बीते दिनों गांगुली पर आरोप लगा कि उन्होंने महिला क्रिकेट के लिए कुछ नहीं किया और वे चयन प्रक्रिया में भी हस्तक्षेप करते हैं. आरोपों की भरमार और मुश्किल भरी परिस्थितियों में भी गांगुली ने अध्यक्ष का पद संभावना है. अब एक बार फिर से उन्होंने मीडिया के सामने आकर इन आरोपों के संबंध में सफाई पेश की है. BCCI President Sourav Ganguli :

जवाब देने की जरूरत नहीं...

BCCI President Sourav Ganguli : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे किसी को भी जवाब देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष हूं और जो काम मुझे करना चाहिए मैं वही काम करता हूं. आरोपों पर बात करते हुए गांगुली ने कहा कि मैंने कभी भी चयन समिति की बैठक में हिस्सा नहीं लिया क्योंकि वह मेरा काम नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस तस्वीर को वायरल कर यह आरोप लगाया जा रहा है वह चयन समिति की बैठक ही नहीं थी. सौरव गांगुली ने कहा कि मेरा समय थोड़ा मुश्किल भरा जरूर रहा है लेकिन मैंने कोई गलत निर्णय कभी नहीं लिया. इसे भी पढ़ें- Republic Day 2022 : उत्तर प्रदेश को मिला सर्वश्रेष्ठ झांकी का पुरस्कार, जानें किसे क्या मिला..

जय शाह से अच्छा रिश्ता

BCCI President Sourav Ganguli : जय शाह से अपने रिश्ते पर बात करते थे दादा ने कहा कि वे एक अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि मेरा उनके साथ रिश्ता शानदार है और एक साथ काम करने में काफी मजा भी आता है. उन्होंने कहा कि पिछले 2 सालों में मैंने और उन्होंने मिलकर मुश्किल भरी परिस्थितियों में काम किए हैं और यह शानदार रहा है. सौरव गांगुली ने बातचीत में यह भी साफ कर दिया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले मैच बिना दर्शक होंगे. इसे भी पढ़ें- घोर कलयुग : नाबालिक भाई ने अपनी ही 3 साल की बहन से किया दुष्कर्म…
Published

और पढ़ें