nayaindia बांग्लादेश के 5 कोचिंग स्टाफ पाकिस्तान दौरे से हटे - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

बांग्लादेश के 5 कोचिंग स्टाफ पाकिस्तान दौरे से हटे

ढाका बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ के पांच सदस्यों ने इस महीने के आखिर में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है। क्रिकइंफो ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट संचालन चेयरमैन अकरम खान के हवाले से बताया कि सीमित ओवरों के कोच नील मकेंजी और फील्िंड कोच रेयान कूक ने इस दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।

इसके अलावा स्पिन सलाहकार डेनियल विटोरी और टीम विशेषज्ञ श्रीनिवास चंद्रशेखरन (भारतीय) ने भी इस दौरे पर जाने से मना कर दिया है। अकरम ने कहा मारियो (स्ट्रेंथ एंड कंडशनिंग कोच) हाल में अपना हाथ चोटिल करा बैठे थे जबकि टीम विशेषज्ञ (चंद्रशेखरन) स्काइप के जरिए टीम के साथ काम करेंगे। फील्डिंग कोच मकेंजी भी नहीं जा रहे हैं और हमने अब तक अपने नए गेंदबाजी कोच की घोषणा नहीं की है। कोचिंग स्टाफ के अलावा अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने भी इस दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।

इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान

बांग्लादेश को पाकिस्तान दौरे पर लाहौर में 24, 25, और 27 जनवरी को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। टी-20 सीरीज समाप्त होने के बाद बांग्लादेश की टीम फरवरी में फिर पाकिस्तान का दौरा करेगी, जहां वह रावलपिंडी में सात से 11 फरवरी तक पहला टेस्ट मैच खेलेगी। पाकिस्तान में इसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल)-2020 का आयोजन होगा, जोकि 22 मार्च को लाहौर में समाप्त होगा।

इसके बाद बांग्लादेश की टीम एक मात्र वनडे और दूसरा टेस्ट मैच के लिए के फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी। मेहमान टीम तीन अप्रैल को कराची में एकमात्र वनडे मैच खेलेगी और फिर पांच से नौ अप्रैल तक टेस्ट मैच खेलेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 10 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल गांधी ने शिविर स्थल पर तिरंगा फहराया
राहुल गांधी ने शिविर स्थल पर तिरंगा फहराया