कर्मचारियों की सुरक्षा पर है आईसीसी की नजर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

कर्मचारियों की सुरक्षा पर है आईसीसी की नजर

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व इस समय रुक सा गया है। ऐसे में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बीसीसीआई की तरह फैसला किया है कि उनके कर्मचारी विश्व स्वास्थ संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा सुझाए गए सामाजिक दूरी बनाए रखने के सुझाव का पालन करेंगे और घर से ही काम करेंगे। आईसीसी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि कर्मचारियों का स्वास्थ और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और इसलिए कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

अधिकारी ने कहा पूरे विश्व की तरह, आईसीसी अधिकारियों द्वारा दिए गए नियमों का पालन कर रही है। हमारे अधिकतर कर्मचारी इस समय घर से ही काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा हमारी प्राथमिकता पूरी तरह से सक्रिय रहते हुए हमारे स्टाफ का स्वास्थ और सुरक्षा है। टीम के पास बाहर से काम करने की पूरी क्षमता है और इसी कारण हमने अपने दो दफ्तरों में बहुत कम और जरूरी स्टाफ को ही रखा है।

अधिकारी से जब पूछा गया कि क्या कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए जो बैठक होने वाली थी वो जारी रहेगी तो अधिकारी ने कहा कि प्लान में किसी तरह का बदलाव नहीं है इन बैठकों में सिर्फ अहम फैसले लिए जाएंगे क्योंकि मई की शुरुआत में बड़ी बैठक होगी। अधिकारी ने कहा बोर्ड और कुछ समितियां सिर्फ अहम मुद्दों पर बात करेंगी क्योंकि मई की शुरुआत में एक बैठक होनी है, जिसमें बाकी चीजें पर चर्चा होगी। इसकी हम समीक्षा करते रहेंगे और संबंधित अधिकारियों से सलाह लेते रहेंगे क्योंकि जो लोग बैठक में हिस्सा लेंगे उनकी और हमारे स्टाफ का स्वास्थ हमारी प्राथमिकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *