ईशांत का आना भारतीय टीम की मजबूती : टेलर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

ईशांत का आना भारतीय टीम की मजबूती : टेलर

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की की टेस्ट सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। बुमराह ने हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था।

तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था। भारत को हालांकि ईशांत शर्मा की वापसी से बल मिलेगा, जो पिछले सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं। वह हाल ही में वेलिंग्टन में टीम के साथ जुड़े गए हैं।

इसे भी पढ़ें : मेरा ध्यान बड़ी चीज पर : कोहली

ईशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच में टखने में चोट लग गई थी। टेलर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है। जाहिर सी बात है कि शर्मा की वापसी हुई है जो टीम को नए आयाम देंगे। उन्होंने कहा उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है। हमें उससे भी निपटना होगा। हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने स्वदेश दर्शन योजना के तहत शिमला में पहले हेलीपोर्ट का उद्घाटन किया
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने स्वदेश दर्शन योजना के तहत शिमला में पहले हेलीपोर्ट का उद्घाटन किया