टी-20 विश्व कप टीम में जगह बनाकर फूली नहीं समा रहीं हर्लिन - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

टी-20 विश्व कप टीम में जगह बनाकर फूली नहीं समा रहीं हर्लिन

शिमला। हालन कौर को अगले महीने खेले जाने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के लिए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम में जगह मिली है। हर्लिन हिमाचल प्रदेश से भारतीय टीम में जगह बनाने वाली दूसरी खिलाड़ी हैं। उनसे पहले सुषमा वर्मा ने भारतीय टीम की जर्सी पहनी है।

हर्लिन इस समय एमसीएम डीएवी कॉलेज, चंडीगढ़ से स्नातक की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने कहा मैं विश्व कप का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं और इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। हर्लिन के चयन से खुश बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) के अध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर लगातार अच्छा कर रहे हैं और वो दिन दूर नहीं है जब अलग-अलग प्रारूपों में सीनियर टीम के दरवाजों पर दस्तक देंगे।

हर्लिन ने अभी तक भारत के लिए पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेला है। उन्होंने अपना इकलौता टी-20 चार मार्च 2019 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। भारतीय टीम के साथ वनडे पदार्पण उन्होंने 22 फरवरी 2019 को इंग्लैंड के खिलाफ ही किया था। महिला टी-20 विश्व कप की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है। इसी दिन भारत को अपना पहला मैच आस्ट्रेलिया से खेलना है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन, नींद में ही कह गई दुनिया को अलविदा
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन, नींद में ही कह गई दुनिया को अलविदा