nayaindia भारत के खिलाफ होगी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की परीक्षा : रॉस टेलर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

भारत के खिलाफ होगी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की परीक्षा : रॉस टेलर

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज उनकी टीम के गेंदबाजों और युवा खिलाड़ियों के लिए अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है। न्यूजीलैंड काफी हद तक टिम साउदी और मिशेल सैंटनर पर निर्भर होगी। वहीं चोटिल ट्रेंट बाउल्ट और लॉकी फग्र्यूसन भी वापसी की कोशिश में हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने टेलर के हवाले से लिखा है श्रीलंका और इंग्लैंड सीरीज से ही ध्यान विश्व कप पर है। आस्ट्रेलिया में हालांकि स्थितियां काफी अलग होंगी लेकिन संयोजन तैयार करना, कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाना, जाहिर सी बात है कि कुछ चोटें जो काफी चीजें बदल सकती हैं, लेकिन इनसे गहराई पता चलेगी और हमारे खिलाड़ियों को मौका देगी की अपनी दावेदारी पेश कर सकें। उन्होंने कहा पहली बार विश्व कप आस्ट्रेलिया में हो रहा है। आपने बिग बैश लीग देखी ही होगी, वहां की बाउंड्रीज बड़ी हैं। इसलिए आपको अलग पता लगाना होगा कि आप न्यूजीलैंड में कैसे खेलते हो और विश्व के अन्य हिस्सों में कैसे खेलते हो।

इसे भी पढ़ें : लाबुशैन तीनों प्रारूपों में खेलने में सक्षम : स्मिथ

कूल्हे में चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज में नहीं खेले कप्तान केन विलियम्सन की भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के खिलाफ वापसी हुई है। न्यूजीलैंड ने अपने घर में भारत के खिलाफ पांच टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें से चार में जीत हासिल की है। टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार कोहली की टीम के खिलाफ और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रद्धा हत्याकांड पर राजस्थान में घमासान
श्रद्धा हत्याकांड पर राजस्थान में घमासान