बल्ले से योगदान देकर खुश हूं : शार्दूल ठाकुर

पुणे। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाने वाले शार्दूल ठाकुर का कहना है कि अगर वह नीचे आकर बल्ले से योगदान दे सकते हैं तो यह टीम के लिए काफी अहम साबित होगा। शार्दूल ने आठ गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके की मदद से 22 रन बना भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर देने में अहम भूमिका निभाई।

शार्दूल ने शुक्रवार रात महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा मुझे लगता है कि मेरे पास बल्लेबाजी करने की क्षमता है और मैं कड़ा अभ्यास कर रहा हूं। अगर मैं नंबर-8 पर बल्लेबाजी से टीम में योगदान दे सकता हूं तो यह टीम के लिए अहम है। बल्ले के बाद ठाकुर ने गेंद से भी अच्छा योगदान दिया और 19 रन देकर दो विकेट निकाले।

इसे भी पढ़ें : मलिंगा ने हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया

ठाकुर ने कहा मैं अपने एक्शन से, आउट स्विंगर भी डाल सकता हूं। इसलिए मेरा ध्यान गेंद को जल्दी स्विंग कराने पर होता है। शार्दूल लंबे समय से टीम में हैं और अब लगातार अंतिम-11 का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने कहा मैं टीम में पहली बार 2016 में आया था और तब से मैंने टीम के साथ वक्त गुजारा है। अब मुझे यह घर जैसा लगता है और मैं अलग महसूस नहीं करता। इसका श्रेय कप्तान और टीम प्रबंधन को जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares