nayaindia हॉकी इंडिया ने दी लालरेमसियामी को बधाई - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

हॉकी इंडिया ने दी लालरेमसियामी को बधाई

नई दिल्ली भारतीय महिला हाकी टीम की स्ट्राइकर लालरेमसियामी को एफआईएच राइजिंग स्टार आफ इयर 2019 के लिए चुना गया है। हॉकी इंडिया ने लालरेमसियामी को इस सफलता के लिए बधाई दी है। लालरेमसियामी ने 2018 में डेब्यू किया था और वह 2019 में हिरोशिमा हाकी सीरीज फाइनल्स में टीम की शानदार जीत का हिस्सा थी।

इसके अलावा लालरेमसियामी ने बीते साल नवम्बर में आयोजित ओलंपिक क्वालीफायर्स में भी टीम के लिए अहम योगदान दिया था। भारत ने अमेरिका को हराते हुए 2020 के टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल किया था। लालरेमसियामी को अर्जेंटीना की जुलिएटा जानकुनास, चीन की झोंग जियांकी और नीदरलैंड्स की फ्रेडरिके माटला से बेहतर मानते हुए इस पुरस्कार के लिए चुना गया है। पुरस्कार पाने के बाद लालरेमसियामी ने कहा कि वह गर्व महसूस कर रही हैं, क्योंकि यह उनके करियर का बहुत बड़ा पल है और वह उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हैं, जिन्होंने उनके लिए वोट किया है।

हॉकी इंडिया ने लालरेमसियामी को इस सफलता के लिए बधाई दी है। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा मैं लालरेमसियामी को इस सफलता पर बधाई देता हूं। वह मिजोरम में यूथ आइकॉन हैं। अपने डेब्लू के बाद से ही इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है। उनके अंदर काफी काबिलियत है और मैं उन्हें आने वाले आयोजनों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!