nayaindia रॉब कासेल बने राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

रॉब कासेल बने राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच

मुंबई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉब कासेल को अपना नया तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। वह लीग के आगामी 2020 सीजन में टीम के साथ जुड़ेंगे। बीते सीजन में टीम के साथ गेंदबाजी कोच के तौर पर काम करने वाले स्टेफन जोंस भी टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन वह अब ऑफ सीजन में डेवलपमेंट कोच की भूमिका में होंगे।

राजस्थान के कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा हम कासेल को अपने साथ जोड़कर काफी खुश हैं। विक्टोरिय से हम दोनों के अच्छे संबंध हैं। मैंने उनके करियर को करीब से देखा है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभी तक गेंदबाजी कोच के तौर पर कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा उनका पूरा ध्यान सिर्फ कोचिंग पर होगा और उनके मार्गदर्शन में कई तेज गेंदबाज शीर्ष स्तर पर अच्छा करने में सफल हुए हैं। वहीं आईपीएल की पूर्व विजेता से अपने करार पर कासेल ने कहा मैं राजस्थान रॉयल्स के साथ काम करने को तैयार हूं।

इसे भी पढ़ें : स्टेडियम में लैंड करें और मैच खेलना शुरू करें : विराट

राजस्थान के पास अच्छे गेंदबाज हैं जिनमें भारतीय और विदेशी गेंदबाजों का अच्छा मिश्रण है। मैं बीते कुछ समय से राजस्थान को देख रहा हूं और मुझे लगता है कि उनका गेंदबाजी आक्रमण बेहद प्रभावी है। मैं टीम की मदद करने को अपने विचार साझा करने को तैयार हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 − 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मध्य प्रदेश की दावेदारी में भी है दम
मध्य प्रदेश की दावेदारी में भी है दम