आईएसएल-6 : अपनी पहली जीत दर्ज करने उतरेगी बेंगलुरू, चेन्नइयन

बेंगलुरू। पिछले तीन मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं करने वाली मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी और चेन्नइयन एफसी की टीमें रविवार को यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के 20वें मैच में सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेंगी।

लीग की पिछली दो चैंपियन बेंगलुरू और चेन्नइयन के लिए यह सीजन अब तक अच्छा नहीं रहा है और दोनों को इस सीजन में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। बेंगलुरू इस सीजन में अब तक लगातार तीन मैच ड्रॉ खेलकर अंकतालिका में आठवें नंबर पर है। वहीं, 2017-18 की चैंपियन चेन्नइयन को पिछले तीन मैचों में से दो में हार मिली है जबकि उसका एक मैच ड्रॉ रहा है। इंटरनेशनल ब्रेक पर जाने से पहले दोनों ही टीमें एक जीत जरूर दर्ज करना चाहेगी। मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू ने पिछले तीन मैचों में अब तक केवल एक गोल दागा है जबकि चेन्नइयन ने अब तक एक भी गोल नहीं किया है। बेंगलुरू के कोच कार्लेस कुआड्राट ने कहा फुटबाल में इस तरह की चीजें होती रहती हैं। कभी-कभी इस पर सवाल किए जाते हैं, लेकिन इसका कोई वास्तविक कारण नहीं है। यह केवल नंबर है और चेन्नई के लिए भी यही है। उन्होंने अभी ज्यादा मैचों में गोल नहीं किए हैं।

लेकिन वे इसे बदलने वाले हैं। हमने विभिन्न खिलाड़ियों के साथ काफी मौके बनाए हैं और यह महत्वपूर्ण है। वहीं, कोच जॉन ग्रेगोरी की चेन्नइयन एफसी की टीम को अभी इस सीजन में अपना पहला गोल दागना है। कोच ने कहा वास्तव में हम अच्छा खेले हैं, खासकर पिछले दो मैचों में। दो मैचों में हमने 40 शॉट लगाए हैं और हमें पता है कि हमें गोल करना चाहिए। इन दोनों मैचों से हमें वास्तव में छह अंक लेना चाहिए था। पहले मैच में गोवा के हाथों 0-3 से हार झेलने के बाद चेन्नइयन की टीम मुंबई सिटी और एटीके के खिलाफ गोल नहीं कर पाई। चेन्नइयन के पास अनिरुद्ध थापा और राफेल क्रिवेलारो जैसे खिलाड़ी हैं जोकि मिडफील्ड में अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : आईपीएल-2020 में शामिल हो सकते हैं 3 नए शहर

कोच ग्रेगोरी ने कहा 2016 में बेंगलुरू के लीग में आने के बाद से दोनों टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता काफी बढ़ गई है। हमारे और उनके फैन्स मैच का आनंद लेते हैं। हम सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करना पसंद करेंगे और इसके लिए बेंगलुरू से अच्छी जगह और कहीं नहीं हो सकती है। यह मैच फुटबाल से थोड़ा बढ़कर है। चेन्नइयन ने आईएसएल में अपना पिछला गोल फरवरी में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ ही किया था, जिसे टीम ने 2-1 से जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares