लाहौर में एक वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी एमसीसी - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

लाहौर में एक वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी एमसीसी

लंदन। क्रिकेट की नियामक संस्था- मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) आगामी पाकिस्तान दौरे पर तीन टी-20 और एक वनडे मैच खेलेगी। 48 साल बाद हो रहे इस दौरे की शुरुआत 19 फरवरी से हो रही है। पहले टी-20 मैच में एमसीसी की टीम का सामना शाहीन अफरीदी और फखर जमन जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी लाहौर कलंदर्स से गद्दाफी स्टेडियम में होगा।

दूसरे मैच में एमसीसी राष्ट्र की ए टीम पाकिस्तान शाहींस से भिड़ेगी। यह मैच वनडे मैच होगा जो एटिचसन कॉलेज ग्राउंड पर खेला जाएगा। इसके बाद फिर टी-20 मैच होंगे। यह दोनों मैच पाकिस्तान की घरेलू टी-20 चैम्पियन नॉर्थन और मुल्तान सुल्तांस से होंगे। एसीसी की कप्तानी उसके अध्यक्ष कुमार संगकारा करेंगे। इस टीम में रवि बोपारा, रोएल वान डर मर्वे और रॉस व्हाइटले होंगे। एमीसी टीम के मुख्य कोच अजमल शहजाद ने कहा पाकिस्तान का दौरा इससे जुड़े हर इंसान के लिए यादगार होगा। हमें उम्मीद है कि यह दौरा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की अपने देश में अंतर्राष्ट्रीय टीमों की वापसी की ख्वाहिश को पूरा करेगा।

एमसीसी टीम : कुमार संगकारा (कप्तान), रवि बोपारा, मिशेल बुर्जेस, ओलीवर हनन डेली, फ्रेड क्लासन, मिशेल लिएस्क, एरॉन लिली, इमरान कय्यूम, विल रोड्स, सफयान शरीफ, रोएलफ वान डर मरवे, रॉस व्हाइटले।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *