nayaindia इस बार दबाव को अच्छे से संभालना होगा : हरमनप्रीत - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

इस बार दबाव को अच्छे से संभालना होगा : हरमनप्रीत

मुंबई। भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने गुरुवार को टीम के कोच डब्ल्यूवी रामन की उस बात का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि आस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में दबाव का सामना करना बेहद अहम होगा। आस्ट्रेलिया को अगले महीने से महिला टी-20 विश्व कप की मेजबानी करनी हैं। विश्व कप से पहले भारत, आस्ट्रेलिया में त्रिकोणिय सीरीज खेलेगा जिसमें मेजबान देश के अलावा इंग्लैंड भी होगी।

आस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले हरमनप्रीत ने संवाददाता सम्मेलन में कहा पिछले दो विश्व कप में हम काफी करीब आए थे। एक चीज जो हमें ध्यान में रखनी है वो यह है कि हमें इस टूर्नामेंट में किस तरह दबाव से निपटना है। बीते दो विश्व कप में हम दबाव का सामना नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा इस बार हम दबाव लेने की अपेक्षा खेल का लुत्फ उठाने की कोशिश करेंगे। हमें यह नहीं सोचना होगा कि यह बड़ा टूर्नामेंट है।

इसे भी पढ़ें : रॉब कासेल बने राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच

टीम के कोच रामन ने कुछ दिन पहले दिए इंटरव्यू में कहा था कि 15 साल की शेफाली वर्मा और ऋचा घोष जैसी युवा खिलाड़ियों के होने का यह मतलब नहीं है कि टीम ज्यादा दबाव में रहेगी। उन्होंने कहा कई बार हम उनके दिमाग में डाल देते हैं कि दबाव है, युवाओं को डर नहीं होता, यह दूसरे होते हैं जो उनसे यह बातें कहते हैं। महिला विश्व कप आस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च के बीच खेला जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम से 2024 में परिवर्तन की आहट: मुख्यमंत्री  भूपेश
बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम से 2024 में परिवर्तन की आहट: मुख्यमंत्री भूपेश