nayaindia टी-20 के बाद डिविलियर्स की चाहत वनडे खेलने की - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

टी-20 के बाद डिविलियर्स की चाहत वनडे खेलने की

मेलबर्न दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कुछ दिन पहले ही टी-20 विश्व कप खेलने की चाहत प्रकट की थी और वह इस दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपने देश के लिए वनडे खेलने की ख्वाहिश को भी जाहिर किया है। गौरतलब है कि डिविलियर्स अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन हाल ही में ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि वह संन्यास से वापसी कर टी-20 विश्व कप में खेल सकते हैं।

डिविलियर्स इस समय बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेल रहे हैं। उन्होंने ऐडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न हीट के बीच खेले गए मैच के दौरान कॉमेंटटर एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए वनडे खेलने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा मैं हमेशा खेलना पसंद करता हूं, यह कभी भी समस्या नहीं रहा। मैं हमेशा से दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना चाहता था। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है।

इसे भी पढ़ें : सबसे तेजी से 7 हजार रन बनाने वाले ओपनर बने रोहित

डिविलियर्स को लगता है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में ग्रीम स्मिथ और मार्क बाउचर की अहम पदों पर नियुक्ति से देश को फायदा होगा। उन्होंने कहा मैं मार्क बाउचर, स्मिथ से बात करता रहता हूं। उम्मीद है कि यह सभी अच्छा काम करेंगे। हमारे बीच कुछ बातें हुई हैं। मुझे निश्चित तौर पर कुछ रन करने होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + nineteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
औली में होंगे विंटर गेम्स, स्कीइंग परीक्षण शुरू
औली में होंगे विंटर गेम्स, स्कीइंग परीक्षण शुरू