nayaindia टोक्यो ओलम्पिक में हम शीर्ष-4 में पहुंच सकते हैं : मनप्रीत - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

टोक्यो ओलम्पिक में हम शीर्ष-4 में पहुंच सकते हैं : मनप्रीत

भुवनेश्वर। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 2018 विश्व कप की असफलता को पीछे छोड़ते हुए 2019 में अपने ओलम्पिक क्वालीफाई करने के लक्ष्य को सफलतापूर्वक पूरा किया। अब नए साल 2020 में टीम की कोशिश खेलों के महाकुंभ ओलम्पिक में शीर्ष-4 में शामिल होने की है। टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने उम्मीद जताई है कि टीम ओलम्पिक में शीर्ष-4 में प्रवेश कर सकती है। मनप्रीत ने एक बयान में कहा ओलम्पिक की तैयारी के लिए हमारे पास नौ महीने हैं और रणनीति हर दिन सुधार करने की है।

मुख्य कोच ग्राहम रीड के मार्गदर्शन में हम एक मजबूत प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। हमें बस उस पर बने रहना है और मुझे लगता है कि उस पर बने रहने से परिणाम आएंगे। उन्होंने कहा टीम को बहुत विश्वास है कि हम टोक्यो ओलम्पिक में शीर्ष-4 में प्रवेश कर सकते हैं और एक बार जब हम सेमीफाइनल में पहुंच गए तो यह किसी का भी मैच हो सकता है।

इसे भी पढ़ें : लेंगर ने कप्तान पेन का किया समर्थन

भारत ने 2016 और 2018 में लगातार दो बार एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी जीती है और अब उसकी नजरें 2020 में इस ट्रॉफी की हैट्रिक लगाने पर है। कप्तान ने कहा निश्चित तौर पर एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में खिताब बचाना हमारे दिमाग में है। हैट्रिक लगाना अच्छा है, लेकिन हमें कदम दर कदम आगे बढ़ना होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजद की एक सीट पर कई दावेदार
राजद की एक सीट पर कई दावेदार