आस्ट्रेलियाई टीम से दोबारा जुडेंगे स्टार्क

सिडनी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले सोमवार को आस्ट्रेलिया से जुडेंगे। सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाले मैच से हो रही है।

स्टार्क ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के बाद निजी कारणों से सीरीज बीच में छोड़ दी थी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने रविवार को एक बयान में कहा, “स्टार्क ने आस्ट्रेलिया प्रबंधन को बताया है कि वह एडिलेड में दोबारा टीम के साथ जुड़ने को तैयार हैं और वह सोमवार को सिडनी से आस्ट्रेलिया-ए टीम के साथ उड़ान भरेंगे।

वह चार्टड विमान से टेस्ट टीम के सदस्य सीन एबॉट, जोए बर्न्‍स, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस और मिशेल स्वेप्सन के साथ उड़ान भरेंगे। 30 साल के इस खिलाड़ी को डे-नाइट टेस्ट की तैयारी के लिए दो दिन मिलेंगे।

टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बयान में कहा, इस मुश्किल समय में हम स्टार्क के साथ हैं। हम इस बात से खुश हैं कि उन्होंने कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताया। हम सोमवार को उनका स्वागत करने को तैयार हैं। स्टार्क के डे-नाइट टेस्ट में रिकार्ड शानदार है। वह सात डे-नाइट टेस्ट मैचों में 42 विकेट ले चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares