स्टोक्स सबकी चिंता करते हैं, उनको मिस करेंगे: आर्चर

साउथैम्पटन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मिस करेगी।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है।

आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा, “हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस करेंगे। उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है।

तेज गेंदबाज ने कहा, जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जोए रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे। वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं।

उन्होंने लिखा, अगर आप लड़ाई में जाते हो तो, स्टोक्स वो खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपने पास चाहते हो। वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार काफी अहम है और इस समय उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए। हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थन करते हैं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए। जब सब कुछ ठीक होगा वो आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares