nayaindia भारत और अमेरिका के बीच सुपर-8 की जंग, जानें किसका पलड़ा है भारी
खेल समाचार

भारत और अमेरिका के बीच सुपर-8 की जंग, जानें किसका पलड़ा है भारी

ByNI Sports Desk,
Share
Team india (13)
Image Credit: BCCI

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अभी तक छोटी टीमों ने शानदार प्रदर्शन कर मजबूत टीमों को हराकर बड़ा उलटफेर किया है। इससे टूर्नामेंट बेहद रोमांचक हो गया है। आज भारत और अमेरिका (India and America) के बीच मैच खेला जाना है। इस ग्रुप में भी अमेरिका की टीम पाकिस्तान को हराकर एक बड़ा उलटफेर कर चुकी है।

पाकिस्तान (Pakistan) को हराने के बाद टीम के कप्तान मोनंक पटेल ने कहा था कि अब उनकी नजरें टीम इंडिया पर है। वहीं टीम इंडिया अभी तक मजबूत स्थिति में है। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है, क्योंकि जो टीम इस मैच को जीतेगी, वह सुपर-8 के लिए क्वालिफाई कर जाएगी।

अमेरिका की टीम दो मुकाबले जीत चुकी है। पाकिस्तान (Pakistan) को हराने के बाद से टीम का मनोबल और भी ऊंचा हो गया है। ऐसे में अमेरिका की टीम चाहेगी एक और बड़ा उलटफर कर दे और अपने पहले ही टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 में चली जाए। लेकिन रोहित शर्मा की टीम इंडिया के सामने ये काम इतना आसान नहीं है।

यह मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाने वाला है और टीम इंडिया अभी तक बहुत खतरनाक नजर आई है। खासतौर से भारत के गेंदबाजों का सामने अभी तक कोई भी टीम नहीं टिक पाई है। आपको बता दें पाकिस्तान (Pakistan) के सामने भारतीय गेंदबाजों ने केवल 120 के लक्ष्य को बचा लिया था।

यह भी पढ़ें :-

जम्पा चौका से ढह गया नामीबिया, सुपर-8 में पहुंची ऑस्ट्रेलिया

T20 World Cup: वर्ल्ड चैम्पियंस पर तलवार, सुपर-8 में साउथ अफ्रीका…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें