T20 WorldCup Update : Quinton De kock आएंगे घुटनों पर, कहा- मैं रंगभेदी...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| T20 WorldCup Update : Quinton De kock आएंगे घुटनों पर, कहा- मैं रंगभेदी...

T20 WorldCup Update : Quinton De kock आएंगे घुटनों पर, कहा- मैं रंगभेदी नहीं, माफी मांगता हूं…

T20 WorldCup Update :

दुबई | T20 WorldCup Update : दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर और स्टार बल्लेबाज Quinton De kock ने आखिरकर माफी मांग ली है.De kock ने माना है कि वे अबसे मैच शुरू होने के बाद से रंगभेद के खिलाफ मैदान पर घुटने टेकेंगे. बता दें कि 2 दिनों पहले De kock के फैसले ने सबको चौंका दिया था जब उन्होंने रंगभेद के खिलाफ घुटने टेकने से मना कर दिया था. हालांकि उन्होंने अब अपनी गलती मानते हुए इसके लिए माफी मांग ली है.

प्रशंसकों और साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी

T20 WorldCup Update : Quinton De kock ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह आगे से हर मैच में अपने घुटने टेक कर रंगभेद के खिलाफ शुरू किए गए ‘black lives matter’ अभियान का समर्थन करेंगे. उन्होंने एक बयान में कहा कि मैं अपने साथी खिलाड़ियों और सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं. मैं कभी भी इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहता था. रंगभेद के खिलाफ आवाज उठाने का महत्व मैं अच्छी तरह से जानता हूं और मुझे यह भी पता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे ऊपर इसको लेकर काफी बड़ी जिम्मेदारी होती है.

इसे भी पढें- Aryan Khan Bail News : 25 दिनों बाद घर लौटेंगे आर्यन खान, मिल गई बेल….

WorldCup में हमेशा होता है ऐसा ड्रामा

T20 WorldCup Update : De kock ने कहा कि अगर मेरे घुटने टेकने से लोगों में इस मुद्दे के प्रति जागरुकता बढ़ती है तो फिर मैं खुशी-खुशी यह करूंगा. वेस्ट इंडीज के खिलाफ न खेलकर मेरा किसी की भावनाओं को आहत पहुंचाने का इरादा नहीं था. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. बोर्ड के साथ मेरी बातचीत हुई जो काफी भावनात्मक रही. मुझे लगता है कि अगर यह पहले हो जाता तो ठीक रहता, क्योंकि मैच के दिन ऐसा नहीं होना चाहिए था. मुझे काफी कुछ कहा गया और यहां तक कि रंगभेदी भी कहा गया. लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं. जब भी हम WorldCup में जाते हैं तो ऐसा कुछ ड्रॉमा जरूर होता है जो नहीं होना चाहिए.

इसे भी पढें-सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के खिलाफ देशद्रोह के आरोप..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Election : केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार गिरा दूं…
Punjab Election : केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार गिरा दूं…