nayaindia team india superimposed photo : खिलाड़ियों की सुपरइम्पोज़्ड तस्वीरें हुई वायरल
kishori-yojna
खेल समाचार | मनोरंजन| नया इंडिया| team india superimposed photo : खिलाड़ियों की सुपरइम्पोज़्ड तस्वीरें हुई वायरल

भारतीय क्रिक्रेट टीम का किसने किया ऐसा बुरा हाल, इन खिलाड़ियों की सुपरइम्पोज़्ड तस्वीरें हुई वायरल

team india superimposed photo

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 8 विकेट से हार के बाद भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में वापसी की है। हालाँकि, तीन मैच अभी बाकी हैं और मेजबान टीम के पास जीत का दावा करने का एक उचित मौका है, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय क्रिकेटरों ने जीत हासिल करने के लिए जो धैर्य और दृढ़ संकल्प दिखाया, वह विश्वास से परे है। जैसा कि विराट कोहली के आदमियों ने ऐसा सनसनीखेज शो रखा था सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की बाढ़ आ गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटरों की कुछ सुपरइम्पोज़्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई क्रिकेट मीम पेज हैं जो उनकी एक विशेष मैच या एक टीम या यहां तक ​​कि एक क्रिकेटर को पोस्ट करते रहते हैं। ( team india superimposed photo )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ACC (@theaccnz)

कुछ क्रिकेटरों के ऐसे अंदाज ( team india superimposed photo )

हालांकि इन मॉर्फ्ड तस्वीरों को अल्टरनेटिव कमेंट्री कलेक्टिव (एसीसी) नाम के एक सत्यापित इंस्टाग्राम पेज द्वारा पोस्ट किया गया था। इन तस्वीरों में, कोहली, रोहित शर्मा, ईशांत शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे भारतीय क्रिकेटरों को फूले हुए गाल और उभरे हुए पेट के साथ स्वस्थ अवतार में देखा जा सकता है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि हमें शायद इसके लिए और जान से मारने की धमकी मिलने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ACC (@theaccnz)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ACC (@theaccnz)

 विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छी दिखने वाली टीम

जहां कुछ मजेदार तस्वीरें देखकर अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने इसे तीखे तेवर के साथ लिया। बॉडी शेमिंग करने वाले भारतीय क्रिकेटरों के लिए यूजर्स इंस्टाग्राम हैंडल पर भारी पड़ गए। इससे पहले, इंस्टाग्राम पेज ने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की इसी तरह की सुपरइम्पोज़्ड तस्वीरें भी साझा की थीं। जिस पोस्ट में गोल-मटोल गालों के साथ न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों की तस्वीरें थीं। उसे कैप्शन दिया गया था कि अभी भी विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छी दिखने वाली टीम। नहीं भूलना चाहिए, यह वही पेज है जिसने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद कोहली को विवादास्पद रूप से ट्रोल किया था। उन्होंने अक्सर भारतीय कप्तान की कप्तानी पर भी टिप्पणी की है। ( team india superimposed photo )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बालिकाओं को CM Yogi का तोहफा, निजी स्कूलों में पढ़ने वाली दो बहनों में एक की फीस भरेगी सरकार
बालिकाओं को CM Yogi का तोहफा, निजी स्कूलों में पढ़ने वाली दो बहनों में एक की फीस भरेगी सरकार