nayaindia team lucknow captain : रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस भी होंगे टीम का हिस्सा
खेल समाचार| नया इंडिया| team lucknow captain : रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस भी होंगे टीम का हिस्सा

IPL 2022: केएल राहुल लखनऊ फ्रेंचाइजी की कमान संभालेंगे, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस भी होंगे टीम का हिस्सा

team lucknow captain

एक लीग सूत्र ने मंगलवार को एक एजेंसी को बताया कि केएल राहुल आगामी आईपीएल 2022 में लखनऊ फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे। पता चला है कि राहुल उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें लखनऊ ने 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली मेगा नीलामी से पहले ड्राफ्ट से चुना है। अन्य दो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और अनकैप्ड भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हैं। आईपीएल इस वर्ष मार्च-अप्रैल में कराने की बात है और कहा जा रहा था कि इस वर्ष यह भारत में ही होगा। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए यूएई के अलावा द अफ्रीका में भी हो सकते है। इस बार के आईपीएल में 10 टीम आपस में भिड़ेगी।  ( team lucknow captain )

also read: क्रिकेट छोड़ द कपिल शर्मा शो में शिखर धवन ने बजाई बांसुरी, पृथ्वी शॉ बने रैपर!

टीम लखनऊ की कप्तानी राहुल करेंगे

आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि टीम लखनऊ की कप्तानी राहुल करेंगे। टीम अन्य दो ड्राफ्ट पिक्स पर फैसला कर रही है। ESPNCricinfo के अनुसार, लखनऊ फ्रैंचाइज़ी INR 60 करोड़ के पर्स के साथ फरवरी की नीलामी में जाएगी। राहुल ने उन्हें INR 15 करोड़, स्टोइनिस की INR 11 करोड़ और बिश्नोई की INR 4 करोड़ की लागत दी। राहुल ने पिछले दो सीज़न में पंजाब किंग्स का नेतृत्व किया, लेकिन फ्रैंचाइज़ी में नहीं रहना चाहते थे और बाद में प्रबंधन द्वारा उन्हें छोड़ दिया गया था।

लखनऊ फ्रेंचाइजी को खरीदने के लिए 7090 करोड़ रुपये खर्च ( team lucknow captain ) 

बिश्नोई भी पंजाब के साथ थे जबकि स्टोइनिस ने दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व किया।विशेष रूप से, आरपीएसजी समूह ने लखनऊ फ्रेंचाइजी को खरीदने के लिए 7090 करोड़ रुपये खर्च किए थे। राहुल फिलहाल चोटिल रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका में भारतीय वनडे टीम के स्टैंड-इन कप्तान हैं। ( team lucknow captain ) 

Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen + six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सत्ता ही सत्य, ईश्वर मिथ्या है
सत्ता ही सत्य, ईश्वर मिथ्या है