nayaindia Rafael Nadal Covid Postive: स्टार टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal कोरोन संक्रमित
कोविड-19 अपडेटस | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rafael Nadal Covid Postive: स्टार टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal कोरोन संक्रमित

दुनिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal पाए गए कोरोन संक्रमित, अबु धाबी से लौटे थे अपने घर

नई दिल्ली | Rafael Nadal Covid Postive: दुनिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) भी कोरोना वायरस से खुद को बचा नहीं पाए हैं और पाॅजिटिव हो गए हैं। राफेल को वापस अपने घर स्पेन पहुंचने पर कोरोना से संक्रमित पाया गया। उन्होंने सोमवार को इसकी जानकारी दी। बता दें कि, राफेल ने पिछले हफ्ते ही अबु धाबी में प्रदर्शन मैच से टेनिस कोर्ट पर वापसी की थी।

अबु धाबी में टूर्नामेंट खेलने के बाद संक्रमित
Rafael Nadal Covid Postive: दुनिया के इस सुपर टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि, मैं यह बताना चाहता हूं कि अबु धाबी टूर्नामेंट खेलने के बाद घर लौटने पर मुझे कोरोना से संक्रमित पाया गया है। स्पेन पहुंचने पर मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था जो पाॅजिटिव आया है।

ये भी पढ़ें:- Hindutva Vs Hindu : संघ प्रमुख के DNA वाले बयान पर राहुल गांधी का कटाक्ष, कहा- हिंदुत्व में विश्वास रखने वाले लोग….

संपर्क में आने वालों से जांच करवाने का अनुरोध
राफेल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा। मैं अब होमबाउंड हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे उनसे मेरा निवेदन है कि, वे भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें। मैं अपने भविष्य के टूर्नामेंटों के बारे में किसी भी निर्णय के बारे में आपको सूचित करता रहूंगा।

ये भी पढ़ें:- आधार कार्ड को चुनावी प्रक्रिया से जोड़ने वाला विधेयक लोकसभा में पेश

पैर में चोट के कारण अगस्त से नहीं खेला था मैच
आपको बताना चाहेंगे कि, राफेल नडाल पैर में चोट के कारण पिछले 4 महीने से टेनिस कोर्ट से दूर थे। उन्होंने अगस्त से कोई भी मुकाबला नहीं खेला था। वह विंबलडन, टोक्यो ओलंपिक और यूएस ओपन में भी नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब जब अबु धाबी में शुक्रवार को राफेल नडाल ने 4 महीने बाद अपना पहला मैच खेला तब भी इस मुकाबले में एंडी मरे के खिलाफ वे हार गए।

ये भी पढ़ें:- Madhya Pradesh : बच्चे के डाइपर में ड्रग्स लेकर आ रही थी पूर्व एयर होस्टेस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लाचित बोड़फुकनः उत्तरपूर्व भारत के शिवाजी
लाचित बोड़फुकनः उत्तरपूर्व भारत के शिवाजी